Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

बी.पी.सी.एल सीजन 3 के चौथे दिन राँची राइनोज, खालसा सुपर किंग्स,एइट वंडर्स और चोकपुर के चीते ने अपने अपने मैच जीते.

 

रांची, झारखण्ड ।  मई | 09, 2018 :: किंगर एग्रिको, रायपुर द्वारा प्रायोजित बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन- 3 के चौथे दिन हुए मुकाबले की शुरुआत जेएमडी धमाका और रांची राइनोज के बीच हुई.

रांची राइनोज की टीम ने पहले खेलते हुए 4 ओवर में 51 रन बनाए. जेएमडी धमाका की टीम 6.4 ओवर में सिर्फ 35 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और 16 रनों से मैच गंवा दिया. नवीन धमीजा मैन ऑफ द मैच बने.

जे.सी.वारियर्स और खालसा सुपर किंगस के बीच हुए मैच में खालसा सुपर किंगस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 42 रन बनाए.लक्ष्य का पीछा करने उतरी जे.सी.वारियर्स की टीम ने उम्दा बल्लेबाजी कर रोमांच ला दिया और अंतिम गेंद तक चले इस मैच में 41 रन बनाकर सिर्फ 1 रन से मैच हार गई.अमित झंडई मैन ऑफ द मैच बने.

आज का तीसरा मुकाबला एइट वंडर्स और सूडो के सिकंदर के बीच हुआ. सूडो के सिकंदर की टीम ने 7 ओवर में 4 विकेट खोकर 51 रन बनाए. एइट वंडर्स की टीम ने छह विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लियस और मैच 1 विकेट से जीत लिया. अमित मैन ऑफ द मैच चुने गए.

अंतिम मुकाबला चोकपुर के चीते और उड़ता पंजाब की टीमों के बीच हुआ.पहले बल्लेबाजी करते हुए चोकपुर के चीते की टीम ने 7 ओवर में 6 विकेट खोकर 41 रन बनाए और उड़ता पंजाब की टीम को मात्र 16 रन पर समेट दिया और यह मैच आसानी से 25 रनों से जीत लिया. प्रणय पपनेजा(मिककी) मैन ऑफ द मैच चुने गए.

मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार किंगर एग्रीको रायपुर,खेमचंदस और सविता सिविंग मशीन की ओर से दिए गए.

प्रतियोगिता में  कमेंटेटर की भूमिका नरेश पपनेजा और अश्विनी सुखीजा निभा रहे हैं और स्कोरर की भूमिका में मनोज मक्कड़ है.

देर रात तक सैंकड़ों की संख्या में दर्शकों ने मैच का लुत्फ उठाया.आयोजकों द्वारा दर्शकों के लिए खान पान   और आइसक्रीम के स्टॉल भी लगाए गए हैं और स्वच्छ पीने का पानी निःशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है.

Leave a Reply