Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

बी.पी.सी.एल सीजन 3 के पांचवें दिन राँची सनराइजर्स, बाबा लॉन्चर्स, अवेंजर्स और सुडो के सिकंदर को मिली जीत

रांची, झारखण्ड ।  मई | 10, 2018 :: बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन 3 के पांचवे दिन की शुरुआत दयाल बाग, कृष्णा नगर कॉलोनी में रांची सनराइजर्स और खालसा सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले से हुई. रांची सनराइजर्स की टीम निर्धारित 7 ओवरों में 6 विकेट खोकर 32 रन ही बना सकी परंतु अपनी सधी हुई गेंदबाजी और चुस्त क्षेत्ररक्षण के बलबूते पर जवाब में उतरी खालसा सुपर किंग्स की टीम को मात्र 13 रनों पर समेटकर 19 रन से जीत हासिल की. 8 रन बनाकर 2 विकेट लेने वाले उमंग तलवार इस मैच के मैन ऑफ द मैच बने.

दूसरा मुकाबला अवेंजर्स और जेएमडी धमाका के बीच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए अवेंजर्स की टीम ने निर्धारित 7 ओवरों में 52 रनों का स्कोर खड़ा किया जवाब में उतरी जेएमडी धमाका के टीम ने संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए 44 रन बनाए और यह मैच 8 रनों से गँवा दिया.गीत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

बाबा लॉन्चर्स और उड़ता पंजाब के बीच हुए मुकाबले में उड़ता पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 ओवरों में 6 विकेट खोकर 42 रन बनाए. जवाब में उतरी बाबा लॉन्चर्स की टीम ने   यह लक्ष्य 6.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.हन्नी तनेजा  मैन ऑफ द मैच बने.

अंतिम मुकाबला सुडो के सिकंदर और ब्लेंडर्स आर्मी के बीच हुआ.सुडो के सिकंदर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सचित मुंजाल और कशिश नागपाल के बीच हुई 64 रनों की पहले विकेट की साझेदारी की बदौलत निर्धारित 7 ओवरों में 79 रन बना डाले.लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लेंडर्स आर्मी की टीम निर्धारित 7 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 48 रन ही बना सकी और 31 रनों से मैच गंवा दिया.कशिश नागपाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

आज के हुए सभी मैचों के आयोजन में संस्था के संरक्षक डॉ0 सतीश मिढ़ा,अध्यक्ष वेद प्रकाश मिढ़ा,लक्ष्मण दास मिढ़ा,ललित किंगर,कवलजीत मिढ़ा,अमरजीत बेदी,किशोरी पपनेजा,अश्विनी सुखीजा,प्रमोद चुचरा,महेश कुक्कड़,गुलशन अरोड़ा,नरेश पपनेजा,मनोज मक्कड़,कामराज खत्री,विजय किंगर,आशु दुआ की सक्रिय भूमिका रही.प्रतियोगिता का फाइनल रविवार 13 मई को रात 9:00 बजे से दयाल बाग में खेला जाएगा.

Leave a Reply