Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके

ऐसोटेक कार्निवाल 2019 :: डीजे नाइट

रांची, झारखण्ड | दिसंबर | 29, 2018 :: ऐसोटेक कार्निवाल 2019 के तीसरे दिन भी प्रतियोगिता और कार्यक्रमों की धूम रही ।आज के कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण डीजे नाइट था जिसमें डीजे शब्बीर ने लोगों को झुमा दिया।’लड़की आंख मारे’,पटोला हाई रेटेड गबरू गीतों में लोग थिरकने को मजबूर हो गए ।रंग बिरंगी रोशनीओं के बीच लोगों ने जमकर डांस किया।

इसके अतिरिक्त किड्स ऑवर में बच्चों ने जमकर धमाल मचाया लगभग । 1 घंटे तक बच्चों ने स्टेज पर नॉनस्टॉप डांस किया। आज के स्केचिंग कंपटीशन का थीम झारखंड के प्रमुख पर्यटन स्थल थे। बच्चों ने बाबा धाम के मंदिर से लेकर दशम फॉल और बेतला के जंगलों की सुंदर तस्वीरें बनाई ।समोसा खाओ प्रतियोगिता में बच्चों और बड़ों ने जमकर हिस्सा लिया। ड्रीमी आईज प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी आंखों की नुमाइश करते हुए रैंप पर कैटवाक किया। बैकग्राउंड में ‘आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं’ गीत बज रहा था। आज के बेस्ट आउटफिट का थीम ब्लैक कलर था और बड़ी संख्या में लोग काले परिधानों में आए थे।

आज के विजेता

स्केचिंग प्रतियोगिता – हर्षिता, अंगद, ओजस्विनी, सिद्धिका, उत्तर, लाली

समोसा खाओ प्रतियोगिता – प्रिया सिंह, गौरव ,चंदन ,निशा

ड्रीमी आईज- मुस्कान, श्रेया, शकीला, सृष्टि, श्रुति

सभी विजेताओं को प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर आयोजन समिति के अहसान अली ,सत्य प्रकाश चंदेल, शुभोजीत ,धीरज ,संतोष ,सुमित, चौम्पी, रितिका, आकांक्षा, दीक्षा सिम्मी, फहरीन ,राकेश ,आस्था विशाखा, रौनक, राजेश, अभिशा, सुम्मी, आदि सक्रिय थे।

कार्निवल में 30 दिसंबर के कार्यक्रम

11:30 a.m.- treasure हंट
1:00 पीएम -जैम शो
2:00 पीएम – youngistan टाइम्स
3:00 पीएम – चॉकलेट खाओ प्रतियोगिता
3:30 पीएम- सेल्फी टाइम
4pm – बेस्ट साड़ी कम्पटीशन
4:30 पीएम -बेस्ट आउटफिट कंपटीशन ( ब्लू कलर)
5:00 पीएम- रांची फेस ऑफ ईयर कैटवाक कम्पटीशन (मिस सोनी कुड़ी एव मिस्टर गबरू जवान)
7 pm … JFTA का नाटक
8 pm – housie

Leave a Reply