Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

अर्चना – चार्टर्ड अकाउंटेंट बैडमिंटन लीग : रांची इंडियंस टीम चैंपियन 

रांची, झारखण्ड  | अक्टूबर  | 03, 2021 ::  दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया, रांची शाखा के द्वारा आयोजित दो दिवसीय ” अर्चना – चार्टर्ड अकाउंटेंट बैडमिंटन लीग” में रांची इंडियन ने रांची स्मैशर्स को 3 के मुक़ाबले 2 से हराकर चैंपियन ट्रॉफी जीत लिया।

फाइनल का मुक़ाबला कांटे की रही जिसमे पुरुष एकल मुक़ाबले में सीए कन्हैया मोदी ने सीए प्रह्लाद कुमार, सुश्री सौभाग्य झुनझुनवाला  ने श्रीमती रजनी सिंह को और डबल  में सुश्री  सौभाग्य झुनझुनवाला और सुश्री कृति ने श्रीमती रजनी सिंह और श्रीमती पूनम अग्रवाल को हराकर ट्रॉफी जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रांची स्मैशर्स की और से सिर्फ सीए शुभम मोदी और डबल में सीए दीपक शर्मा और सीए सरफ़राज़ अहमद की टीम जीत सकी।

इस लीग की फाइनल जीतने पर रांची इंडियन टीम को ” अर्चना – चार्टर्ड एकाउंटेंट्स बैडमिंटन लीग – 2021″ की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। उपविजेता टीम को रनर उप की ट्रॉफी प्रदान किया गया। पुरे लीग में शानदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट प्लेयर्स पुरुष वर्ग में सीए  कन्हैया मोदी और महिला वर्ग में सुश्री सौभाग्य झुनझुनवाला को दिया गया  |इस लीग के आयोजन में महत्वपूर्ण सहयोग के लिए सीए रोहित जैन और सीए शुभम मोदी को भी सम्मानित किया गया।

पुरुष्कारों का वितरण इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के अध्यक्ष सीए प्रवीण शर्मा , उपाध्यक्ष सीए विनीत अग्रवाल और सचिव सीए प्रभात कुमार ने किया।

पुरुष्कार वितरण समारोह में इस लीग के कन्वेनर सीए संदीप जालान, इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के कार्यकारिणी सदस्य सीए पंकज मक्कड़ भी उपस्थित थे।

Leave a Reply