Breaking News Latest News झारखण्ड

सज धज कर है तैयार, एक्सपो उत्सव का 23वा संस्करण

राँची, झारखण्ड | अक्टूबर | 04, 2018 :: एक्सपो उत्सव का 23वा संस्करण,पूरी तरह से सज धज कर है तैयार.संस्था के सदस्योने दिन-रात महनत कर एक्सपो को नया रूप देने की भरपूर कोसिस की है.

5 से 9 अक्टूबर तक चलने वाले इस उत्सव में शौपिंग का मज़ा सुबह 11 से रात्रि 9 बजे तक लिया जा सकता है.

उत्सव का उद्घाटन राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के द्वारा 11 बजे किया जायेगा,उसके बाद एक्सपो के द्वार आम लोगो के लिए खोल दिए जायेंगे. मात्र 10 रू.के एंट्री शुल्क में प्रवेश के साथ साथ रांची के प्रसिद्ध 48 प्रतिष्ठानों के डिस्काउंट कूपन मिलेंगे.

सुई से लेकर कर तक एक ही छत के निचे उपलब्ध होंगे. रांची,देश और विदेश की कई बड़ी कंपनीयो के स्टाल इस एक्सपो में देखने को मिलेंगे.

मारुती,ऑडी,स्कोडा,हौंडा,टोयोटा,हीरो,बजाज जैसे बड़े ऑटोमोबाइल के स्टाल भी होंगे. रियल-एस्टेट,खाद्य पदार्थ,टी.वी,मोबाइल,फर्नीचर,एंटीक आइटम,कपडे,डेकोरेटिव लाइटिंग,घड़ी,सजावट के सम्मान,किचन यूटिलिटीज जैसे के सामान एक ही छत के निचे मिलेंगे.

खास आकर्षण : सैंड आर्टिस्ट,लाइक्रा कपडे से सजावट,बच्चो के लिए एम्यूजमेंट पार्क,फ़ूड कोर्ट,सेल्फी जोन, सभी हंगेर होंगे ए.सी.

शनिवार की रात होगी कुछ खास लगेगा मिड-नाईट बाजार, रात्रि 12 बजे तक सभी स्टाल खुले रहेंगे, रांची की जनता शौपिंग के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी ले सकेगी मजा.

पहले दिन होंगे ये सब प्रतियोगिताये – एक्सपो टॉप शेफ एवं मिस्टर एंड मिस एक्सपो,वही शनिवार को हेल्दी बेबी शो,डॉग शो एवं स्टैंड अप कॉमेडी होंगे.

 

Leave a Reply