Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

आजसू ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के कुलपति को सौंपा ज्ञापन

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 05, 2024 ::

अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) के द्वारा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा गया । ज्ञापन में वोकेशनल विभाग की नई बिल्डिंग की मरमत्ती एवं संबंधित अधिकारी , ठिकेदार के उपर करवाई करने के संबध में दी गई उपरोक्त विषय में कुलपति महोदय को अवगत कराया गया की वोकेशनल विभाग की नई बिल्डिंग अभी कुछ ही समय हुई है बने अथवा सिफ्ट किए परंतु पूरे बिल्डिंग में दरार दूर से दिखाई पड़ती है बिल्डिंग के सामने उपर की ओर छत अभी कुछ समय पहले टूट कर गिर गई जिससे की बहुत बड़ी अप्रिय घटना होने से बच गई ।
आजसू सादर अनुरोध करती है की अबिलंब इसको मरमत्त्ती कराई जाय तथा जो भी इस बिल्डिंग की देख रेख में बिल्डिंग बनी है एवम् संबंधित अधिकारी ठिकेदार अत्यादि जो भी लोग इस पूरे प्रकरण में सम्मलित है जांच कमेटी बना करे अविलंब कारवाई की जाय अन्यथा आजसू बाध्य हो कर चरणबद्घ तरीके से आंदोलन करेगी।

तत्पशात कुलपति महोदय ने कहा की मरम्मत प्रारंभ हो गई भवन निर्माण के द्वारा और पूरे बिल्डिंग में भवन निर्माण के द्वारा 3 वर्षो तक मेनटेंस का काम किया जाएगा ।
ज्ञापन सौंपने में मुख्य रूप से सूर्य प्रकाश शुक्ला, आनंद कुमार, अविनाश सिंह,बबलू मंडल, सर्वेश कुमार, मुन्ना कुमार, आयुष गुप्ता,राजदीप, निखिल, राकेश कुमार, राकेश कुमार, इत्यादि उपस्थित थे।

 

 

 

Leave a Reply