Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

ट्रू हॉप मार्केटिंग सॉल्यूशन (ओपीसी) झारखंड में खोलेगा अस्पताल

 

रांची, झारखण्ड  | फरवरी | 12, 2023 ::  झारखंड की स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए ट्रू हॉप मार्केटिंग सलूशन (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड झारखंड में स्वास्थ्य के क्षेत्र में हाथ बढ़ायेगा. ट्रू हॉप मार्केटिंग सलूशन (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी ब्रिजेश तिवारी ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर झारखंड में अस्पताल खोलने की घोषणा की है। उन्होंने शुक्रवार को स्थानीय होटल में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी टीम पिछले कई वर्षों से राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था के उपर रिसर्च कर रही थी. हमारी टीम ने अपने रिसर्च में पाया कि राज्य में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम करने की जरुरत है. इससे सरकार को भी मजबूती मिलेगी. हमारी टीम के लोग जब राज्य में हेल्थ पर रिसर्च कर रही थी, तो उनलोगों ने देखा कि राज्य के सुदरवर्ती गांवों में आज भी इलाज की घोर कमी है। आज भी लोग बेहतर इलाज के लिए सैकड़ों किलोमीटर दूर शहर की ओर जाना पड़ता है। कुछ लोगों को तो बेहतर इलाज नहीं मिलने के कारण उनकी जान चली जाती है. इन्हीं सब चीजों को देखते हुए हमारी कंपनी ट्रू हॉप मार्केटिंग सलूशन (OPC) प्राइवेट लिमिटेड ने यह निर्णय लिया है कि राज्य के सुदरवर्ती गांव में रहने वाले लोगों के लिए उनके आस पास के इलाके में ही बेहतर स्वास्थ्य की व्यवस्था करेगी. यह सुविधा कम शुल्क पर लोगों को उपलब्ध कराया जायेगा.
सीएमडी ने बताया कि झारखंड के कई जिलों में कंपनी अस्पताल खोलने की योजना बना रही है. जिसमे गुमला, लातेहार, हजारीबाग समेत अन्य जिले भी शामिल हैं, जहां स्वास्थ्य व्यवस्था का घोर अभाव है. आगामी 2024 तक गुमला और लातेहार में अस्पताल का संचालन प्रारंभ हो
जायेगा.
प्रेसवार्ता में कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रमेश गुप्ता ने बताया कि पिछले कई वर्षों से हमारी टीम स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही है. इस राज्य का निवासी होने के कारण यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को भली भांति जनता हूं. सुदूरवर्ती इलाकों में राज्य बनने के 22 वर्ष के बाद भी लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा नहीं मिल पा रहा है. हम झारखण्ड सरकार के साथ मिलकर यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने का प्रयास करेंगे. हमारी टीम सरकार के साथ समन्वय बनाकर काम करेगी.

Leave a Reply