Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

पितृ पक्ष के द्वितीय एव तृतीया के अवसर पर 110वें निःशुल्क श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का वितरण

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 01, 2023 ::

रांची शहर के पुंदाग स्थित संस्था के निर्माणाधीन श्री कृष्ण प्रणामी मंदिर के प्रांगण मे संस्था की महिला समिती की सक्रिय सदस्या श्रीमती उर्मिला पाडिया एव उनके परिवार के सौजन्य से पितृ पक्ष की द्वितीया /तृतीया के दिन अपने पति स्व• देवकी नन्द पाडिया की स्मृति में उनकी धर्म पत्नी उर्मिला पाडिया उनके पुत्र एव पुत्रवधू विकास एकता पाडिया,विशाल पूजा पाडिया ने श्री कृष्ण प्रणामी संस्था के पुर्णमल सर्राफ,ओमप्रकाश सरावगी, पवन पोद्दार(ताउ)के द्वारा वहाँ के जरूरतमंद ग्रामीणों एवं मंदिर के आस पास के रहने वाले श्रद्धालुओ ने मंदिर परिसर मे आये हुए राहगीरों एवं बच्चों के बीच 110 वें श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का विधिवत उद्धाटन कर वितरण कार्य शुरू किया गया।
आज संस्था के सदस्यो ने श्री राज श्यामा जी (राधा-कृष्ण) भगवान अन्नपूर्णा माता एव गुरू महाराज की फोटो पर चंदन वंदन कर वहा उपस्थित महिलाओ और पुरूष श्रद्धालुओ ने भजन संकीर्तन कर मंदिर मे उपस्थित ब्राह्मणों को भोजन कराकर आज की 110 वें निःशुल्क श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का वितरण शुरू किया। आज के भंडारे मे संस्था ने पुड़ी, भेजिटेबल पुलाव,आलु टमाटर मिश्रि सब्जी एव खीर का वितरण किया।

आज जैसे ही संस्था के निर्माणाधीन श्री कृष्ण प्रणामी मंदिर मे अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का विधिवत वितरण कार्यक्रम शुरू हुआ वहा उपस्थित श्रद्धालुओ ने और संस्था के सदस्यों ने श्री प्राणनाथ प्यारे की जय। श्री राज श्यामा जी की जय। गुरू जी महाराज की जय। के जय जयकारो से पूरा का पूरा मंदिर परिसर गुंजमान हो रहा था।

आज रविवार दिनांक 01 अक्टूबर 2023 को हो रही जबरदस्त वर्षा मे भी आज सुबह से ही भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के लिए श्रद्धालुओ के उत्साह में कोई कमी नही थी।
प्रत्येक रविवार की तरह से ही आज दोपहर 12 बजे से ही मंदिर परिसर मे श्रद्धालुओ का प्रसाद ग्रहण करने के लिए आना शुरू हो गया था।
आज लगभग 900 से ज्यादा श्रद्धालुओ, राहगीरों एव जरूरतमंदों ने निःशुल्क श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भोजन भंडारे के प्रसाद मे पुड़ी, भेजिटेबल पुलाव, आलु टमाटर मिश्रित की सब्जी एवं का वितरण कर सेवा की गई।

आज के 110 वें प्रणामी अन्नपूर्णा भोजन प्रसाद भंडारे की सेवा के महान कार्य में विशेष रूप से के कृष्ण प्रणामी के उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल,ओमप्रकाश सरावगी, मोहित पाडिया, अजय बंका,सुशील अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, प्रत्युष अग्रवाल, विकास अग्रवाल, अर्जुन सिंघानिया,पवन पोद्दार, धीरज कुमार गुप्ता,चन्द्रदिप साहु,परमेश्वर साहु एव मिनु पाडिया,शिवानी पाडिया, प्रतिभा अग्रवाल,प्रमिला अग्रवाल एव इनके अलावा संस्था के और भी बहुत से सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply