Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

सीयूज़े में स्पोर्ट्स मीट का आगाज़ : सप्ताह भर में होंगे आयोजन

रांची, झारखण्ड | फरवरी | 22, 2023 ::

झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्थापना सप्ताह के उपलक्ष्य में हर्षोल्लास के साथ स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत हुई। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो क्षिति भूषण दास ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि स्थापना सप्ताह के अवसर पर स्पोर्ट्स मीट का आयोजन हम सभी के लिये एक जश्न की तरह है। उन्होंने विद्यार्थियों को स्पोर्ट्स मीट में जोश के साथ भागीदारी की अपील की।

स्पोर्ट्स मीट के उद्घाटन के अवसर पर आईक्यूएसी डायरेक्टर प्रो आरके डे ने कहा कि खेलकूद हमारे जीवन का अभिन्न अंग है जो हमारे बीच सकारात्मकता, उत्साह और उमंग भरता है।

डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो रत्नेश विश्वकसेन ने विद्यार्थियों सहित स्पोर्ट्स विभाग के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और विद्यार्थियों को स्पोर्ट्स मीट के शुभारम्भ के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर डीन ऐकडेमिक अफ़ेयर्स प्रो मनोज कुमार और डीन रिसर्च प्रो एके पढ़ी ने खेल विभाग के सभी मेंटर्स ख़ासकर डॉ राजेश कुमार, डॉ कुलदीप बौद्ध, डॉ निर्माली, डॉ संदीप, डॉ कन्हैया, नरेंद्र और चिन्मय सहित सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और विद्यार्थियों का धन्यवाद व्यक्त किया।

स्पोर्ट्स इंचार्ज डॉ राजेश कुमार ने बताया कि इस साल सप्ताह भर चलने वाले स्पोर्ट्स मीट के दौरान सीयूज़े के सभी स्कूल्स के खिलाड़ी क्रिकेट, बैडमिंटन, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल और टेबल टेनिस प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे। साथ ही शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए भी क्रिकेट, बैडमिंटन, रेस, टग ऑफ़ वॉर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा।

Leave a Reply