Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

तंदूरी लिट्टी ने दिलाया रितिका सहाय को किचेन क्वीन-2022 का खिताब 

 

रांची, झारखण्ड  | सितंबर | 18, 2022 :: पत्रकार कला मंच (पीकेएम) के तत्ववाधान में किचेन क्वीन-2022 के पहले संस्करण को जेनिस्टा आईएनएन होटल और इंजन ऑयल के सहयोग से आयोजित किया गया।

रितिका सहाय (तंदूरी लिट्टी) ने प्रतियोगिता का खिताब जीता, जबकि रंजीता राठौर (झारखंड की थाली) और अलका मिश्रा (चट-पट दही बारा और प्याज की खीर) क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता रहीं।

मांडर विधायक शिल्पा नेहा तिर्की ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। विशिष्ट अतिथि के रूप में रांची की मेयर आशा लकड़ा मौजूद रहीं। प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्रा भी मौजूद थे।

इस आयोजन को तीन सदस्यीय जूरी ने जज किया जिसमें आईएचएम के प्रिंसिपल डॉ भूपेश कुमार, आरकेडीएफ विश्वविद्यालय में होटल प्रबंधन विभाग के सहायक प्रोफेसर अलका उरांव और जेनिस्टा आईएनएन हनीफ खान के मुख्य शेफ शामिल थे।

इस कार्यक्रम के लिए नामांकित कुल 20 प्रतियोगियों ने विभिन्न प्रकार के व्यंजनों और व्यंजनों का प्रदर्शन किया। कुछ ने नवाचार पर ध्यान केंद्रित किया, अन्य ने फ्यूजन पर जबकि कुछ ने प्रामाणिक व्यंजनों पर जोर दिया।

स्वाद समारोह में भाग लेने वाले मंदार विधायक ने भी पीकेएम के आयोजन और प्रयासों की सराहना की। मेयर ने भी कार्यक्रम की सराहना की।

यह कार्यक्रम पीकेएम संगठन के निरंतर प्रयासों का हिस्सा था, जिसमें शहर में लेखकों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपनी अनछुई प्रतिभा दिखाने के लिए मंच प्रदान किया गया था। आयोजन को सफल बनाने में अमित दास, एएसआरपी मुकेश, संदीप नाग, रॉबिन छाबड़ा, परवेज कुरेसी, निलय सिंह, उद्यम प्रभात, मृदुला, विनय मुर्मू समेत अन्य लोगों ने योगदान दिया।

Leave a Reply