Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

राउंड टेबल इंडिया का राँची ज़िला प्रशासन और वेस्टीज ग्रूप के सहयोग से मांडर एमटीसी एंड हेल्थ सेंटर का रेनवेशन

राउंड टेबल इंडिया का राँची ज़िला प्रशासन और वेस्टीज ग्रूप के सहयोग से मांडर एमटीसी एंड हेल्थ सेंटर का रेनवेशन का ऊदघाटन हुआ ।
———————————————
राउंड टेबल इंडिया का राँची ज़िला प्रशासन और वेस्टीज ग्रूप के सहयोग से मांडर एमटीसी एंड हेल्थ सेंटर मैल्नूट्रिशन ट्रीटमेंट सेंटर एंड मदर एंड चाइल्ड सेंटर , आरसीएच सेंटर, मांडर में इन्फ़्रस्ट्रक्चर रेनवेशन एंड मेडिकल इक्विप्मेंट डोनेशन का आज ऊदघाटन हुआ ।यह जानकारी राँची राउंड टेबल के मीडिया प्रभारी सिधार्थ चौधरी ने दी । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मांडर विधायक श्री बंधु तिरकी जी ,श्री छवि रंजन , डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर राँची और राउंड टेबल इंडिया के अध्यक्ष टेब्लर मोरिया फ़िलिप थे।विशिष्ट अतिथि डीडीसी श्री विशाल सागर, वेस्तीज सिटी ऑफ़िसर रोशन जी,राउंड टेबल इंडिया के इंटर्नैशनल रिलेशन ऑफ़िसर टेब्लर अनिरुध बधिया ,मंडल १६ के पूर्व चेरमैन टेब्लर श्यमसिस लेंका , मंडल १६ के वाइस चैरमन टेब्लर शुभम साबू,मंडल १६ के सचिव टेब्लर निखिल जैन थे ।राउंड टेबल और ज़िला प्रशासन के बीच इस प्रोजेक्ट का एम ओ यू २० ऑक्टोबर को डीसी कार्यालय में हुआ था ।इस प्रोजेक्ट की कुल लागत ३४ लाख है जिसमें १८ लाख वेस्टीज ग्रूप ने दिया और बाक़ी राउंड टेबल इंडिया ने दिया ।काम करवाना राउंड टेबल के ज़िम्मे था। राँची राउंड टेबल के तीनो चैप्टर संयुक्त रूप से मिल कर इस प्रोजेक्ट को राउंड टेबल इंडिया प्रोजेक्ट हील के तहत किया हैं ।यह राउंड टेबल इंडिया का पहला पाइलट प्रोजेक्ट है ।राउंड टेबल ने मांडर में इस मैल्नूट्रिशन ट्रीटमेंट सेंटर और हेल्थ सेंटर का कायाकल्प तो किया ही साथ में मेडिकल इक्विप्मेंट जैसे की बेडलाइन वॉर्मर इत्यादि जैसे उपकरण भी डोनेट किया। एमटीसी पूरे राज्य में बने हैं सीवीयर अक्यूट मेलनरिशद बच्चों के लिए जहाँ माँ अपने बच्चे के इलाज के दौरान रह सकती है । मांडर में यह सेंटर में १५ बेड हैं ।राउंड टेबल ने इस अस्पताल को गोद लिया है और इस सेंटर को आधुनिक तरीक़े से बनाने से ना सिर्फ़ माँदर बल्कि आसपास के इलाक़ों के लोगों को बोहोत फ़ायदा होगा ।
इस प्रोजेक्ट के मुख्य कणवेनोर राउंड टेबल के पूर्व अध्यक्ष मनप्रीत सिंह और अनिरुध बुधिया हैं जो आज उपस्थित थे । इस कार्यक्रम में आज पीयूष सारावगी, अंकित जैन, कुणाल जैन ,पुनीत साबू, राहुल अग्रवाल, आलोक गेरा, यश्वर्धित, चंद्रेश बजाज, नीतीश जयसवाल आदि उपस्थित थे ।
धन्यवाद।

Leave a Reply