Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

राजा चौधरी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय विचार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश प्रभारी मनोनीत

रांची, झारखण्ड | मार्च | 06, 2021 :: प्रसिद्ध समाजसेवी एवं जदयू के वरिष्ठ नेता राजा चौधरी को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय विचार मंच का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश प्रभारी मनोनीत किया गया है। दिल्ली में हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश के सभी प्रदेशों के प्रतिष्ठित सदस्यों का मनोनयन हुआ। आगामी 13 अप्रैल को नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में होगी, जिसमें सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं सभी राज्य के पदाधिकारी सम्मिलित होंगे। उस दिन मंच का एक स्मारिका का विमोचन माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों होगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील कुमार सरावगी ने बताया की राजा चौधरी एक सकारात्मक और विकासशील सोच के राजनीतिज्ञ हैं। उनके विचार और कार्य समाज के लिए एक मिसाल और अनुकरणीय होते हैं। उनके बहुर्मुखी प्रतिभा और समाज के प्रति सकारात्मक समर्पण को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण और गरिमामई पद की जिम्मेदारी दी गई है। वह पूरे राष्ट्र में मंच के विचारों को लोगों के बीच आगे बढ़ाएंगे और सकारात्मक तथा विकासशील सोच के लोगों को मंच से जोड़ेंगे।
राजा चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह सदा से ही सकारात्मक और विकासशील राजनीति के समर्थक रहे हैं तथा आगे भी रहेंगे। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सकारात्मक विचारों से वे हमेशा प्रभावित रहे हैं और अब वे उनके विचारों को पूरे राष्ट्र में प्रचारित करेंगे। वे मंच से खासकर महिलाओं और युवाओं को जोड़ेंगे, जिससे समाज के भविष्य निर्माण की नींव मजबूत हो।

Leave a Reply