Breaking News Latest News राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

दिल्ली : भारत की आजादी के 75 साल “आज़ादी का अमृत महोत्सव” के तहत फोटो कला प्रदर्शनी समारोह” का आयोजन

दिल्ली | नवम्बर  | 09, 2021 :: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहदरा, नार्थ-ईस्ट और ईस्ट ने आज ” फोटो कला प्रदर्शनी समारोह” का आयोजन किया। यह समारोह नालसा और डीएसएलएसए के तत्वावधान में भारत की आजादी के 75 साल “आज़ादी का अमृत महोत्सव” के तहत हुआ। इस प्रदर्शनी में जितने कार्यक्रम 02.10.2021 से (दिल्ली राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा) किये गए, उन सभी कार्यक्रमो की प्रदर्शनी कड़कड़डूमा कोर्ट में लगाई गयी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्री यशवंत कुमार, प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट & सेशन जज शाहदरा डिस्ट्रिक्ट, श्री रमेश कुमार, प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट & सेशन जज नार्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट शामिल हुए तथा इस प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट & सेशन जज शाहदरा और नार्थ-ईस्ट के कर कमलो से हुआ।

श्री आशीष गुप्ता सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहदरा, श्री अनुभव जैन सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नार्थ-ईस्ट और सुश्री साइमा जमील सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ईस्ट भी इस कार्यकम में उपस्थित रहे।

श्री यशवंत कुमार (प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट & सेशन जज शाहदरा डिस्ट्रिक्ट) ने कहा कि ये जो अभियान शुरू हुआ है ये हम सब के लिए गौरव कि बात है कि हम इस अभियान का हिस्सा हैं और इसअभियान का मकसद आम जनता को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक करना हैं।

यदि किसी को न्यायलय परिसर में किसी भी कानूनी मदद कि जरूरत पड़ेगी हम उसकी पूरी सहायता करेंगे। श्री रमेश कुमार (प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट & सेशन जज नार्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट) ने कहा कि ये हमारी प्राथमिकता है कि सभी को न्याय मिले ये अभियान बस शुरुआत हैं।

हम आगे भी लोगो के लिए कानूनी जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करते रहेंगे और स्टाफ के सदस्यो के बिना ये कार्यक्रम बिलकुल भी संभव नहीं होता।

ये फोटो कला प्रदर्शनी आज दिनांक 09 .11 .2021 से 12 112021 तक लगेगी।

Leave a Reply