Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

रामनवमी महोत्सव को लेकर श्री महावीर मंडल, रांची की बैठक : प्रथम मंगलवारी जुलुस 26 मार्च को

राची, झारखण्ड | मार्च | 21, 2024 ::

महावीर चौक स्थित श्री दुर्गा मंदिर ट्रस्ट में श्री महावीर मण्डल राँची के सत्र 2024-25 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की प्रथम बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता श्री महावीर मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू ने की।
बैठक की शुरुआत श्री राम स्तुति के साथ प्रारंभ की गई।
बैठक में इस वर्ष श्री रामनवमी महोत्सव को धूम धाम से मनाने पर विचार विमर्श करते हुए श्री महावीर मण्डल राँची के द्वारा आगामी श्री रामनवमी महोत्सव पर किये जाने वाले कार्यो की प्राथमिकताये तय हुई।
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए कि आने वाले प्रथम मंगलवारी जुलुस (26/3) को विभिन्न अखाड़ों से महावीर चौक आएगी आने वाले श्री राम के भक्तों एवम झंडो का श्री महावीर मण्डल की नयी कमेटी द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया जाएगा संग प्रसाद का भी वितरण किया जाएगा। आगामी 1अप्रेल 2024 को श्री रामनवमी महोत्सव के लिए श्री बजरंग बली जी के पूजन के साथ विधिवत कार्यालय का उद्घाटन होगा । जिसमें पूर्व के सारे अध्यक्ष एवं मंत्री उपस्थित रहेंगे।
सर्वसम्मति से श्री महावीर मण्डल राँची की नयी कार्यकरणी का गठन किया जायेगा। 2024 के श्री रामनवमी महोत्सव पर ऐतिहासिक जुलुस निकालने के लिए विचार विमर्श हुआ
आज के मीटिंग में मुख्य रूप से यह निर्णय लिया गया की कमेटी के सारे लोग घर घर जा कर श्री बजरंगबली का झंडा लगाने का आग्रह करेंगी।
बैठक में मंत्री दीपक ओझा ने भी अपने विचारों को रखते हुए श्री रामनवमी महोत्सव पर कई सुझाव रखें ।
आज की बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू ,मंत्री दीपक ओझा, उपाध्यक्ष राजा सेन गुप्ता ,राज किशोर, सह मंत्री गोपाल सोनी ,उदय रविदास ,कोषाध्यक्ष प्रमोद सारस्वत, अंकेक्षक प्रदीप कुमार गुप्ता भी मौजूद थे ।
आए हुए सभी लोगों को बैठक की सफलता के लिए
धन्यवाद ज्ञापन नवनिर्वाचित मंत्री दीपक ओझा ने किया।

Leave a Reply