Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

चित्रांश बिजनेस एसोसियेशन (सीबीए) के पदाधिकारियों संग झारखण्ड चैम्बर की वार्ता

राची, झारखण्ड | जुलाई | 31, 2023 :: व्यापार जगत के सभी सेक्टर्स में ग्रोथ हो और व्यापारी सुगमता से अपने व्यापार का संचालन कर सकें, इस हेतु झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा अपने सभी सम्बद्ध संस्थाओं के साथ क्रमवार बैठकें की जा रही हैं। इसी क्रम में चित्रांश बिजनेस एसोसियेशन द्वारा आयोजित बैठक में चैंबर पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। रेफरल के माध्यम से एक-दूसरे के व्यापार को बढ़ावा देने पर वृहद् चर्चा हुई। यह अवगत कराया गया कि एसोसियेशन के सदस्यों द्वारा एक दूसरे के व्यापार को बढ़ावा देने के लिए रेफरल हेतु किये जा रहे प्रयास बेहतर परिणाम दे रहे हैं। इस प्रयास से अब तक 18 करोड का व्यापार एसोसियेशन के सदस्य आपस में कर चुके हैं। आपसी सामंजस्य से एक दूसरे के व्यापार को बढावा देने में किये जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने इस प्रयास में झारखण्ड चैंबर की ओर से एसोसियेशन के सदस्यों को हरसंभव सहयोग के लिए आश्वस्त किया।

सीबीए के मनीष वर्मा ने बताया कि हमारा एसोसियेशन रेफरल बिजनेस पर ही काम कर रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं। बैठक के दौरान एसोसियेशन की एनुअल मीटिंग पर भी चर्चा हुई। यह भी अवगत कराया गया कि अगस्त माह में एसोसियेशन द्वारा मोबाइल एैप को भी लांच किया जा रहा है। वेबसाईट भी अगले माह से चालू हो जायेगी जिसके माध्यम से स्थानीय व्यापारी अपने उत्पादों को ई-कॉमर्स की तर्ज पर बिक्री कर सकेंगे। मोबाइल एैप के जरिए व्यापारी एक दूसरे से चैटिंग भी कर सकते हैं। चैंबर अध्यक्ष ने एसोसियेशन के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इससे स्थानीय व्यापारियों के व्यापार को बढ़ावा मिलेगा।

बैठक में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, महासचिव डॉ0 अभिषेक रामाधीन, सह सचिव रोहित पोद्दार, चित्रांश एसोसियेशन की ओर से मनीष वर्मा, डॉ अनंत सिन्हा, डॉ सीबी सहाय, पंकज पियूष, देवषरण सिन्हा, संजय अखौरी, राजीव सहाय, राज वर्मा, अरूण सिन्हा, सतीष श्रीवास्तव, राकेष रौशन, रंजन सिन्हा, रश्मि सहाय, रूमी शेखर, राजीव शेखर, अर्पित कुमार, जितेंद्र सिन्हा, रवि कुमार, आनंद गौरव, अभिमन्यु लाल, मुकुंद मुरारी, डॉ राजेश बरीयार, सदन सिन्हा, आनंद सहाय, अमरेंद्र श्रीवास्वत, स्मृति सिन्हा समेत एसोसियेशन के सैकडों सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply