Breaking News Latest News खेल झारखण्ड राष्ट्रीय

दिल्ली में हो रहे है मैच के लिए राँची से विजयवर्गीय सभा के महिलाएं राँची रेलवे स्टेशन से रवाना

रांची , झारखण्ड | अगस्त | 30, 2019 :: यूडीसी विजयवर्गीय के तत्वाधान में दिल्ली में हो रहे है मैच के लिए राँची से विजयवर्गीय सभा के महिलाएं राँची रेलवे स्टेशन से दिल्ली रवाना हुई।

उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने कहा की, यह बढ़िया मौका है क्रिकेट के द्वारा विजयवर्गीय महिलाओं का कला निखरेगा एवं यह क्रिकेट उनके भविष्य के राह को तय करेगा।

विजयवर्गीय महिला सभा की अध्यक्ष अनुपमा विजयवर्गीय ने कहा कि, विजयवर्गीय महिलाएं काफी मेहनत की है, क्रिकेट के लिए। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि टीम राँची की टीम जीत कर आएगी।

रवाना होने के दौरान टीम की कोच रेखा विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली में देश के सभी राज्यो से विजयवर्गीय समाज के लोग जुटेंगे यह विजयवर्गीय महिलाओं के लिए ऐतिहासिक मौका होगा कि क्रिकेट के माध्यम से एक दूसरे से मिलने का जुड़ने का मौका मिले।

दिल्ली रवाना होने वालों में पुरुष क्रिकेट टीम के मैनेजर रामलाल विजयवर्गीय है व महिला क्रिकेट टीम की मैनेजर रेखा विजयवर्गीय, कोच किशोर विजयवर्गीय है |
महिला क्रिकेट टीम से कप्तान आस्था विजयवर्गीय, प्रियंका विजयवर्गीय, विनीता विजयवर्गीय, आयुषी विजयवर्गीय, स्वाति विजयवर्गीय, रीना विजयवर्गीय, रिया विजयवर्गीय, सुनीता विजयवर्गीय, रुपाली विजयवर्गीय व पुरुष क्रिकेट टीम से कप्तान राहुल विजयवर्गीय, संजीव विजयवर्गीय, नीलेश विजयवर्गीय, देव विजयवर्गीय, सौबिक विजयवर्गीय, राहुल विजयवर्गीय, अनिल विजयवर्गीय, राजीव विजयवर्गीय, रौनक विजयवर्गीय, अमित विजयवर्गीय, अंकित विजयवर्गीय, उत्कर्ष विजयवर्गीय, यश विजयवर्गीय शामिल है।

Leave a Reply