Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

रांची के कांके रोड गोंदा टाउन पूजा पंडाल का उद्घाटन

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 20, 2023 ::

श्री दुर्गा पूजा समिति काँके रोड गोंदा टाउन के पूजा पंडाल का विधिवत रूप से उद्घाटन रांची के सांसद संजय सेठ के द्वारा किया गया
इस समारोह के सम्मानित अतिथि के रूप में सी,एम डी सी एम पी डी आई मनोज कुमार समरी लाल विधायक काँके झारखंड चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष किशोर मंत्री उपस्थित थे इस चार दिवसीय पूजा समारोह में माता दुर्गा के भक्तों के लिए प्रांगण को भक्तिमय बनाने के लिए समिति द्वारा अनेको कार्यक्रम की जानकारी देते हुए समिति के सचिव नकुल तिर्की ने बताया की यह पूजा समिति इस बार 77 वा पुजा मनाने जा रहा है । इस बार महानवमी के दिन झारखंड की बेटियों के द्वारा देश विदेश में विभिन्न खेलो में अपना जलवा बिखेर कर देश का मान सम्मान दिलाने वाले बेटियों का सम्मान सीमित के द्वारा किया जाने का कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है।
आज के उद्घाटन समारोह में आशीष पारीक , इस पूजा प्रांगण के ट्रस्टी जयंत नाथ शाहदेव, श्रीमती रचना शाहदेव, सकलदेव सिंह, समिति के अध्यक्ष बुधेश्वर गोराई, श्री नीतीश प्रियदर्शी, रमेंद्र कुमार, श्री राजेश रजक, उत्तम गोराई, श्री विश्व्नाथ सरकार, राजू रजक प्रदीप लकड़ा , सहित काँके रोड और आसपास के भक्तों की उपस्थिति में आज का यह समारोह की शुरुआत किया गया मुख्य अतिथि संजय सेठ ने इस प्रांगण को खूबसूरत बनाने में अपने कोष से निर्माण कराने की घोषणा करते हुए सभी को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी। सी एम पी डी आई के सी एम डी मनोज कुमार ने बताया कि कंपनी हर सामाजिक कार्यों में समिति के सहयोग के लिए तैयार है । धन्यवाद ज्ञापन पूजा समिति के ट्रस्टी श्री जयंत नाथ शाहदेव ने किया ।

Leave a Reply