Breaking News Latest News कैंपस खेल झारखण्ड

इमा कराटे प्रशिक्षण शिविर सह: समर कैंप संपन्न

रांची, झारखण्ड  | मई | 22, 2022 ::  इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी के तत्वाधान में आगामी आयोजित होने वाले रांची जिला कराटे प्रतियोगिता के मद्देनजर आयोजित पांच दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर सह: समर कैंप का पहला चरण संपन्न हुआ।
प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन संत कैथरीन उच्च विद्यालय आरा गेट के एवं अन्य क्लबों के लगभग 80 बच्चों ने भाग लिया जिन्हें इमा के तकनीकी निर्देशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा के दिशा निर्देश अनुसार इमा के प्रशिक्षक संसाइ राकेश तिर्की आशीष भुटकुमार एवं उमाशंकर महतो के द्वारा आत्मरक्षा के तकनीकों का प्रशिक्षण दिया गया।
प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह संत कैथरीन उच्च विद्यालय आरा गेट में किया गया। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि स्कूल प्राचार्य सिस्टर अन मैरी एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में इमा के अध्यक्ष संसाई अनिल किस्पोट्टा उपस्थित थे।इन्होंने संयुक्त रूप से सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया।
मुख्य अतिथि में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आत्मरक्षा के लिए सभी लोगों को जागरूक होने की आवश्यकता है कराटे आत्मरक्षा के साथ-साथ बच्चों में आत्मविश्वास भी बढ़ाता है।
संसाइ अनिल किस्पोट्टा ने कहा कि यह प्रशिक्षण शिविर का पहला चरण था। दूसरे चरण की घोषणा जल्द की जाएगी जिससे कि खिलाड़ियों को आने वाले प्रतियोगिता की तैयारी तैयारी कराई जा सके। साथ ही अन्य ने बच्चों को समर कैंप के दौरान।आत्मरक्षा एवं फिटनेस की जानकारी दी जा सके।

Leave a Reply