Holi milan by bhawahalpuri punjabi samaj on 10th of march
Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

होली के को लेकर बहावलपुरी पंजाबी समाज की बैठक : 10 मार्च को होली मिलन समारोह आयोजित करने का फैसला

Holi milan by bhawahalpuri punjabi samaj on 10th of march

रांची, झारखण्ड | फरवरी | 17, 2020 :: होली के आयोजन को लेकर बहावलपुरी पंजाबी समाज की सत्र 2020-22 के लिए नवगठित कमेटी द्वारा आज सोमवार,17 फरवरी को सुबह 11 बजे बैठक बुलाई गई.
बहावलपुरी पंजाबी समाज के अध्यक्ष कवलजीत मिढ़ा की अध्यक्षता में हुई बैठक में 10 मार्च,मंगलवार को होली मिलन समारोह आयोजित करने का फैसला लिया गया. यह समारोह कृष्णा नगर कॉलोनी स्थित दयालबाग में आयोजित होगा जो सुबह 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक चलेगा.होली मिलन समारोह के इस कार्यक्रम में हर्बल गुलाल एवं अबीर का प्रयोग करने और नशामुक्त एवं प्लास्टिक रहित होली मनाने पर आम सहमति बनी.संस्था का उद्देश्य कि समाज के सभी लोग एक जगह एकत्रित होकर होली का त्योहार मना सकें इसके लिए संस्था द्वारा समाज के लोगों से अपील की गई है कि वे अपने-अपने घरों से खानपान के व्यंजन बनाकर कार्यक्रम स्थल पर लाएं एवं आपस में मिल बैठकर गीत संगीत के साथ त्यौहार का आनंद उठाएं.कार्यक्रम की तैयारियों एवं सफलता को लेकर सदस्यों के बीच जिम्मेवारियाँ भी बांटी गई.नवविवाहित जोड़ों एवं नवजात शिशुओं के माता पिता एवं परिवार को विशेष तौर से आमंत्रित करने का भी फैसला लिया गया.
इस मौके पर सत्र 2020-22 के लिए नरेश पपनेजा को सर्वसम्मति से मीडिया का प्रभार सौंपा गया.धन्यवाद ज्ञापन संस्था के सचिव अश्विनी सुखीजा ने किया.
आज हुई बैठक में संस्था के मुख्य संरक्षक डॉ सतीश मिढ़ा, किशोरी पपनेजा,मुकेश बजाज,नरेश पपनेजा,कामराज खत्री,आशीष दुआ,प्रमोद चूचरा,इंदर मिढ़ा,रमेश पपनेजा,सोनू पपनेजा,हरीश नागपाल,गुलशन अरोड़ा,राकेश गिरधर एवं जितेंद्र मुंजाल शामिल हुए.

Leave a Reply