Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

बीएनआई रांची द्वारा आयोजित समिट के लिये माननीय राज्यपाल (झारखण्ड) आमंत्रित

राची, झारखण्ड | सितम्बर | 07, 2023 ::

आगामी 30 सितंबर 2023 और 1 अक्टूबर 2023 को, बीएनआई रांची द्वारा एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम “समिट” का आयोजन किया जा रहा है।
यह इस कार्यक्रम का दूसरा संस्करण है।
इस कार्यक्रम में बीएनआई रांची से जुड़े और रांची के बाहर के बीएनआई से जुड़े व्यापारी और उद्यमिगता के लिए एक अद्वितीय अवसर होगा, जहां वे अपने उत्पाद और सेवाओं को प्रदर्शित कर सकेंगे।

सदस्यों की मुलाकात: बीएनआई रांची की टीम ने इस कार्यक्रम के लिए झारखंड के राजपाल, माननीय श्री सी०पी॰ राधाकृष्णन जी से मुलाकात की, जिन्हे इस कार्यक्रम के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित भी किया गया है।
साथ ही, बीएनआई समिट के इस कार्यक्रम का अवलोकन भी उन्होंने गवर्नर हाउस में करवाया।
बीएनआई राँची के कार्यकारी निर्देशक अंकित जैन ने इस कार्यक्रम को अद्वितीय बनाने के लिए राजपाल मोहदय को आमंत्रित किया और उनसे उसके योजनाओं के बारे में चर्चा की।

आगामी 30 सितंबर 2023 और 1 अक्टूबर 2023 को आयोजित हो रहे बीएनआई समिट में बीएनआई (बीएनआई) रांची की टीम ने श्री राजपाल मोहदय को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने की घोषणा की है।

इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक निशांत आहूजा और आशीष साहू के साथ सदस्य श्रीमती अंकिता महेश्वरी और आलोक सिंह के साथ, अंकित जैन ने माननीय राज्यपाल को आमंत्रित करने के साथ साथ कार्यक्रम से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों से अवगत कराया।

बीएनआई एक अनोखा संगठन है जो व्यवसायी और उद्यमिगता के क्षेत्र में आपसी सहयोग के माध्यम से व्यापारों को बढ़ावा देता है।
इसका उद्देश्य एक-दूसरे के व्यवसाय को बढ़ाने, विस्तारित करने, और प्रचारित करने में मदद करना है।
बीएनआई रांची में, बीएनआई ने एक अद्वितीय समृद्धि की कहानी रची है, जहां वर्ष 2017 में अंकित जैन द्वारा इसकी स्थापना की गई थी।
आज, रांची में बीएनआई के कुल नौ चाप्टर्स हैं, जो व्यवसाइयो के बीच एक अद्वितीय सहयोग एवम् नेटवर्क का हिस्सा हैं।
ये चाप्टर्स और इनसे जुड़े सदस्य व्यापारी उद्यमिगता को प्रोत्साहित करने और उनके व्यवसाय को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply