Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज :: सत्र 2021-22 का चुनाव 26 सितम्बर 2021 को

रांची, झारखण्ड  | अगस्त  |  30, 2021 ::  फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज की 57वीं वार्षिक आमसभा 25 सितम्बर को चैंबर भवन में और सत्र 2021-22 का चुनाव 26 सितम्बर 2021 को आयोजित होगा। कोविड की स्थितियों की समीक्षा के उपरांत मतदान की प्रक्रिया एवं चुनाव स्थल का चयन किया जायेगा। कोविड की स्थितियों को देखते हुए आमसभा का आयोजन वर्च्युअल मोड में भी होगा। चुनाव कमिटी की आज चैंबर भवन में आयोजित बैठक में इस निर्णय पर सहमति बनाई गई। बैठक के दौरान ही चैंबर चुनाव के नामांकन की तिथि भी निर्धारित की गई। जिस अंतर्गत चुनाव में नामांकन हेतु 10 से 13 सितंबर की तिथि का निर्धारण किया गया। नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2021 निर्धारित की गई।

चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया एवं अंचल किंगर ने संयुक्त रूप से कहा कि संपूर्ण चुनावी प्रक्रिया के तहत कोविड के नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जायेगा। उन्होंने सभी सम्बद्ध संस्थाओं एवं साधारण श्रेणी के सदस्यों से आग्रह किया कि वे 22 सितंबर 2021 तक चैंबर कार्यालय से नो-ड्यूज क्लियर करा लें। किसी भी प्रकार का शुल्क बकाया होने पर ऐसे सदस्य चुनावी प्रक्रिया में सम्मिलित होने से वंचित हो सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सभी जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स एवं सम्बद्ध संस्थाएं अपने सदस्यता प्रतिनिधियों की विवरणी को चैंबर कार्यालय से अपडेट करा लें ताकि मतदान के दिन अनावश्यक कठिनाईयों का सामना नहीं करना पडे।

आज की बैठक में मुख्य चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया, को-चेयरमेन अंचल किंगर, चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबडा एवं महासचिव राहुल मारू उपस्थित थे।
सभी प्रेस को प्रकाशनार्थ प्रेषित।

Leave a Reply