Fjcci distributed ration packets to the needy
Breaking News Latest News झारखण्ड

लॉकडाउन के बीच झारखंड चैंबर द्वारा राशन पैकेट का वितरण

Fjcci distributed ration packets to the needy

रांची, झारखण्ड | अप्रैल | 08, 2020 :: देश में जारी लॉकडाउन के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर लोगों/परिवार को भोजन की समस्या न हो, इस उद्देश्य से फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इन्डस्ट्रीज द्वारा अपने सम्बद्ध संस्था व सदस्यों के सहयोग से राजधानी रांची सहित प्रदेश के अन्य जिलों में पिछले एक सप्ताह से राशन पैकेट का वितरण किया जा रहा है।
अब तक कुल 2600 राशन पैकेट को राजधानी के कई गांव/बस्ती में वितरित किया जा चुका है।
गुमला चैंबर के माध्यम से जिले में राशन पैकेट को वितरित किए जाने हेतु आज झारखंड चैंबर द्वारा 100 पैकेट राशन गुमला चैंबर को भी भेंजा गया है।

उक्त जानकारी चैंबर महासचिव धीरज तनेजा ने देते हुए कहा कि देश में चल रही इस विपदा में कोई भी झारखंडवासी भूखा न रहे, इस उद्देश्य से चैंबर द्वारा अपने सदस्यों के सहयोग से क्षेत्रवार राशन पैकेट का वितरण कराया जा रहा है।
हमें खुशी है कि चैंबर की अपील पर प्रदेश के व्यापारियों व उद्यमियों ने हमें इस दिशा में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी व अपना बहुमूल्य सहयोग दिया।

चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि देश के आर्थिक विकास की बात हो या समाज सेवा की, सभी क्षेत्र में व्यवसायियों व उद्यमियों ने अपनी साकारात्मक भूमिका का निर्वहन किया है।
हम राज्य के साथ राष्ट्रहित में सदैव इस भूमिका के लिए प्रतिबद्ध हैं। लापुंग, मरखच्चो जैसे ग्रामीण क्षेत्र में जहां अब तक किसी संस्था द्वारा सहयोग नहीं पहुंचाया जा सका था, वहां खूंटी चैंबर के सहयोग से हमने जरुरतमंदों तक राशन पैकेट पहुंचाने का प्रयास किया है।
हम उन सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने इस विषम परिस्थिति में भी, अपनी जान की परवाह किए बगैर, मानव सेवा के कार्य में लगे हैं और गांव-गांव जाकर राशन उपलब्ध करा रहे हैं।

Leave a Reply