Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

मोदी गोल्ड’ सोने और हीरे की गहनों की प्रदर्शनी होटल कैपिटल हील, रांची में

राची, झारखण्ड  | फरवरी | 07, 2023 ::  आज दिनांक 7 फरवरी को होटल कैपिटल हील, रांची में ममता मोदी एवं फ्यूजन फेयर द्वारा *’मोदी गोल्ड’* सोने और हीरे की गहनों की “ART KARAT” घराने की विशिष्ट प्रदर्शनी प्रस्तुत की गई ।

दो दिवसीय इस प्रदर्शनी के पहले दिन भारी मात्रा में लोग आये एवं गहनों की प्रस्तुति को बहुत पसंद किया, अच्छी खरीदारी के साथ साथ बुकिंग भी अच्छी मात्रा में हुई, मोदी गोल्ड से आशा जी ने बताया की कल दिनांक 8 फरवरी को यह प्रदर्शनी समाप्त हो जायेगी, हम आशा करते है की कल भी भारी मात्रा में बुकिंग होगी एवं लोग हमारे प्रदर्शनी को पसंद करेंगे

*’मोदी गोल्ड’* से आशा कमल मोदी और शीवानी मोदी सोनी द्वारा डिजाइन किए विशिष्ट गहनों का संग्रह है। जो पिछले तीन दशकों से “ART KARAT* के नाम से मशहुर पारम्परिक डिजाइन और केयर शुद्धता के लिए प्रसिद्ध है ।

‘मोदी गोल्ड’ 18 कैरेट एवं 22 कैरेट सोना, हीरे एवं जेवरात के साथ सुन्दरता से बनाया गया ज्वेलरी है जो देखने में काफी पुराने जमाने के जेवरों जैसा लगता है ।

आशा जी द्वारा बॉलीवुड के 10 से अधिक मशहूर फिल्मों में ज्वेलरी का डिजाइन किया गया है जिसमें पदमावत, बाजीराव मस्तानी, रामलील है। इसके अलावा रानी डायना, जॉर्डन की महारानी गायत्री देवी एवं यूएइ की राजकुमारी शेख शम्मा के जेवरों का डिजाईन तैयार किया गया है।

आशा जी अपनी पुत्री शिवानी के साथ तीन दशकों से ज्वेलरी का डिजाइन कर रही हैं जो ‘मोदी गोल्ड’ के नाम से प्रसिद्ध है। इस प्रदर्शन में आप उनके उत्कृष्ठ सोना, चांदी तथा हीरा के जेवरात के डिजाइन देखेंगे ।

इस प्रदर्शनी में सोना, पोलकी, हीरा एवं कीमती बहुमूल्य रत्नों के समागम से बहुत ही खुबसुरती के साथ बनाया जाता है। ‘मोदी गोल्ड’ इन्हीं गहनों की एक प्रदर्शनी है जिसे सामान्यतः पुरानी तस्वीरों एवं Coffee Table एवं किताबों में ही देखने को मिलती है ।

बाजार में उपलब्ध अधिकांश ज्वेलरी एक ही डिजाइन के बार-बार रूपांतरित कर बनाया जाता है किन्तु ‘मोदी गोल्ड’ में विभिन्न प्राचीन सभ्यताओं में मिलने वाले डिजाइन को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

पारखी नजर रखने वालों के लिए आशा मोदी, शिवानी मोदी द्वारा डिजाइन किया हुआ डक्न, मुगल, और यूरोपिय कलाओं से प्रेरित बहुमूल्य जवाहरातों के संग्रह की प्रदर्शनी है जिसे एक बार अवश्य देखना उचित रहेगा। इस प्रदर्शनी में उपलब्ध संग्रह में गले का हार, कान की बालियां, ब्रेस्टलेट, बाजूबंध, मांगटीका, अंगुठी, नोजपीन उपलब्ध है जो कि 500 से अधिक डिजाइन में है और इनकी कीमत 50,000 से 5 लाख तक के जेवरात बहुत ही आकर्षक दरों पर पेश किए जा रहे हैं।

Leave a Reply