Download cleniness app and share your cleniness related problems : Amit Kumar ( dc )
Latest News झारखण्ड

मोबाइल पर स्वच्छता ऐप को डाउनलोड करें और अपने आसपास की साफ सफाई के बारे में किसी प्रकार की शिकायत को साझा कर सकते हैं : अमित कुमार ( उपायुक्त )

उपायुक्त ने रवाना किए दो स्वच्छता ऐप वाहन

एक दिन में शहर के न्यूनतम 10000 लोग डाउनलोड करेंगे स्वच्छता ऐप

Download cleniness app and share your cleniness related problems : Amit Kumar ( dc )

जमशेदपुर, झारखण्ड । नवम्बर | 14, 2017 :: आज उपायुक्त अमित कुमार ने स्वच्छता ऐप डाउनलोड कराने के अभियान के तहत दो प्रचार वाहन समाहरणालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किये। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य स्थापना दिवस पखवाड़ा समारोह के उपलक्ष्य में आज शहर वासियों के स्मार्ट फोन में स्वच्छता ऐप डाउनलोड कराने के लिए दो प्रचार वाहनों को रवाना किया गया है। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य है कि कोई भी नागरिक जो कि जमशेदपुर में रहते हैं वह अपने मोबाइल पर स्वच्छता ऐप को डाउनलोड करें और अपने आसपास की साफ सफाई के बारे में किसी प्रकार की शिकायत को साझा कर सकते हैं। नगर प्रशासन की तरफ से इस संबंध में अविलंब त्वरित साफ सफाई के लिए वाहन प्रसारित किए जाएंगे जो कि हर जगह पर स्वच्छता के मानकों को स्थापित करेंगे।

उन्होंने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण का कार्य प्रारंभ होने जा रहा है, ऐसी स्थिति में जन भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए इस मोबाइल ऐप को डाउनलोड करने की मुहिम जोर-शोर से चलाई जा रही है। अमित कुमार ने कहा कि इस मुहिम के तहत एक दिन में कम से कम 10,000 नागरिकों के पास इस ऐप को डाउनलोड कराया जायेगा। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में लोगों से इस मुहिम का हिस्सा बनने की अपील की तथा अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उपायुक्त ने कहा कि यह सिर्फ शहरी क्षेत्रों के लिए चलाई जा रही मुहिम है। उन्होंने कहा कि यह एक प्रयास है कि अधिक से अधिक जन भागीदारी सुनिश्चित हो और सघन तरीके से अभियान चलाकर शहर में साफ सफाई के मापदंड स्थापित किए जा सकें। उन्होंने इसके आशानुरूप परिणाम आने की उम्मीद व्यक्त की।

Leave a Reply