Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड सिनेमा

श्री बंशीधर जी की महिमा रुपहले पर्दे के माध्यम से बहुत जल्द देश दुनिया तक पहुंचेगी : बन रही है डॉक्यूमेंट्री फिल्म

श्री बंशीधर नगर, झारखण्ड |  नवम्बर  | 22, 2020 :: श्री बंशीधर जी की महिमा रुपहले पर्दे के माध्यम से बहुत जल्द देश दुनिया तक पहुंचेगी। इसी ख्याल से श्री बंशीधर जी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनायी जा रही है। बाबा बंशीधर सूर्य मंदिर ट्रस्ट के सहयोग से डिजिटल मीडिया जगत में सक्रिय प्रभात टुडे नेटवर्क (बंशीधर न्यूज) द्वारा डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण कराया जा रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट प्रभात टुडे नेटवर्क के निदेशक सह वरिष्ठ पत्रकार धीरेन्द्र चौबे ने लिखी है।

इसकी जानकारी देते हुए प्रभात टुडे नेटवर्क के निदेशक धीरेन्द्र चौबे ने बताया कि बनारस की भारद्वाज टेली मीडिया द्वारा डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। भारद्वाज टेलीमीडिया के प्रमुख नितेश भारद्वाज की अगुवाई में एक टेक्निकल टीम ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म के लिए दो दिनों तक श्री बंशीधर नगर और आसपास के प्रमुख शूटिंग की है।

धीरेंद्र चौबे ने बताया कि एक प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र के रूप में श्री बंशीधर धाम की प्रसिद्धि के साथ साथ देश दुनियां में श्री बंशीधर जी की महिमा और ऐतिहासिक श्री बंशीधर मंदिर के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण कराया जा रहा है।

इंटरनेट और अन्य डिजिटल प्रसार माध्यमों से फिल्म का प्रसारण होगा। श्री बंशीधर जी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन जाने से भारत ही नहीं अंतरराष्ट्रीय फलक पर भी श्री बंशीधर मंदिर की ख्याति फैलेगी।

Leave a Reply