Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 12 जुलाई 2017, दिन बुधवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman

रांची, झारखण्ड । जुलाई | 12, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 12 जुलाई 2017, दिन बुधवार
मेष- भाग्योन्नती के मार्ग प्रशस्त हैं, संतान को लाभ प्राप्ति के प्रबल अवसर हैं, सदबुद्वि के द्वारा लिये गये निर्णय लाभप्रद साबित होंगे।

बृष- कर्म क्षेत्र में लाभ प्राप्त होंगे, माता के स्वास्थ्य में उन्नती होगी, धनागम के मार्ग सुदृढ होंगे, शौक मौज के साथ दिन ब्यतित होगा।

मिथुन- धर्म आध्यात्म के क्षेत्र में उन्नती के योग बनते हैं, भाईयों के साथ मिलजुल कर कार्य करना साकारात्मक फल प्रदान करेगा।

कर्क- आध्यात्मिक मस्ती में दिन ब्यतित होगा, वाहानादि से बिशेष सावधान रहने की आवशयकता है,  अच्छे मार्ग से धनागम की भी आशा है।

सिंह- धार्मिक क्षेत्र में धन ब्यय होंगे, दाम्पत्य जीवन में खुश्यिों की बहार होंगी, शत्रु से संधीवार्ता होकर मामले का निबटारा हो जायेगा।

कन्या- बिद्र्यािर्थयों को प्रसन्नचित होकर लगन पूर्वक अध्ययन करना लाभप्रद सिद्ध होगा, आकस्मिक धनागम के कारण परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी।

तुला- शौर्य पराक्रम और आत्मविशवास के समिश्रण से गजब की सफलता मिलेगी, बिमारी से छुटकारा मिलेगा और मस्तिष्क में शाती मिलेगी।

बृषिचक- शत्रु स्वतः शांत होंगे ब्यर्थ में उर्जा क्षय करने की आवश्यकता नहीं है, घर में शांती का माहौल  कायम रहेगा, पिता के द्वारा बिशेष लाभ प््राप्ति के योग हैं।

धनु- भाई बहनों और संतान के साथ बैठकर शांती पूर्वक किया गये विचार से मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी, आय के नये श्रोत भी खुलेंगे।
मकर- नौकरी के क्षेत्र में बिशेष लाभ मिलेंगे, मान सम्मान में भी बृद्धि होगी, मकान वाहन संबधी क्षेत्र में लाभ के अवसर हैं, गणेश जी को दूब अर्पित करें सारे कार्य सिद्व होंगे।

कुंभ- मस्तिष्क में चिंता के बादल छाये तो रहेंगे, पर कर गुजरने की तमन्ना और क्षमता का बिंदास लाभ मिलेगा, पत्नी के द्वारा सुझाये गये मार्ग से सम्मान मिलेगी।

मीन- कमर के नीचे की परेशानी के कारण मन ब्यथित रहेगा, आपसी तालमेल में भी कमी के कारण मन उद्विग्न रहेगा, पर पैत्रिक संपती संबधी लाभ के कारण सब ठिक हो जायेगा।

————————————————————-

तिथी – तृतिया दिवा 12.02 पर्यन्त, उपरान्त चतुर्थी

पक्ष – कृष्ण

मास – श्रावण

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – धनिष्ठा रात्री 09.328 पर्यन्त, उपरान्त शतभिषा

दिशाशूल – उत्तर एंव ईशान की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो धनिया ग्रहण कर घर से निकलें,

राहूकाल – 12.00 से 01.30

चैघडिया मुहूर्त – लाभ — 05.24 से 07.21

अमृत — 07.21 से 09.19

शुभ — 11.16 से 01.14

चल — 05.09 से 07.09

जन्मदिन मंगलम- श् 3 श्

आज का अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ देव गुरु बृहस्पति ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- धर्मोपदेश, अध्यापन, प्रशासन,
जलीय व्यापार, सलाहकार आदि।

शुभ दिन- गुरुवार, सोमवार, रविवार, मंगलवार।
शुभ रंग- पीला, सुनहरा, सफेद, लाल,।
शुभ मंत्र- ॐ गुं गुरुवे नमः।
आज का व्रत त्योहार/खास- संकष्टी श्रीगणेश व्रत।

——————————————————–

डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

Leave a Reply