Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 11 जुलाई 2017, दिन मंगलवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman

रांची, झारखण्ड । जुलाई | 11, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 11 जुलाई 2017, दिन मंगलवार
मेष- थोडी कइिनाईयों को पार करें विचलित ना हों नौकरी के क्षेत्र में उन्नती मिलेगी, घरेलू वातावरण सुखद रहेगा, माताजी के स्वास्थ्य में भी सुधार होगी।

वृष- भाईयों के साथ मेलजोल बढेगा और मिलजुल कर कार्य होंगे तथा सफलता भी मिलेगी, धार्मिक कार्य के क्षेत्र में बाधायें आयेंगी, भाग्योन्नती के मार्ग में भी अडचनें हैं।

मिथुन- आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं इस धन को जमा करके रख लेना ठीक होगा आवश्यक नहीं खर्च कर ही डालें, साथ ही चोट चपेट के प्रति सावधान रहें।

कर्क- मन में आनन्द एवं मस्ती का भाव रहेगा, किन्तु दांपत्य जीवन में कटुता का अनुभव होगा, ब्यापार के क्षेत्र में भी कठिनाईयों का सामना करना पडेगा।

सिंह- शत्रु के आतंक का सामना करना पडेगा, बकाये रकम की वसुली ना होने के कारण मन में परेशानी रहेगी, बाहरी स्थानों से लाभ मिलेगा।

कन्या- आय में बृद्धि के योग बनते हैं, किन्तु बिद्यार्थियों को थोडा कठिन परिश्रम की आवशयकता पडेगी मस्तिष्क में परेशानियों के बादल रहेंगे।

तुला- कर्म क्षेत्र में सम्मान एवं उन्नती प्राप्ति के योग बन रहे हैं, पिता के स्वास्थ्य में भी सुधार होगी, घरेलु वातावरण थोडा तनावपूर्ण रहेगा।

बृषिचक- भाग्योन्नती के मार्ग प्रशस्त होंगे, चिंटी को शक्कर देना लाभप्रद सिद्ध होगा, भाईयों के साथ मेल मिलाप कर चलना ही अच्छा होगा।

धनु- अचल संपती के क्षेत्र में लाभ एवं उननती के अवसर हैं, अतिथी के ज्यादा आगमन के कारण परेशानी होगी, जमा किये गये धन अचानक खर्च हो जाने की संभावना है।

मकर- दैनिक ब्यवसाय के क्षेत्र में लाभ होंगे, प्रेम प्रणय के मामले में उन्नती होगी, किन्तु मन में बेचैनी तथा चिंता का वास रहेगा, दिनचर्या अस्त ब्यस्त रहेगा।

कुंभ- अत्याधिक तथा अनावश्यक खर्च के कारण बजट का असंतुलन रहेगा, स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, दिये गये पैसे की थोडी मात्रा में वसूली होने से थोडी राहत मिलेगी।

मीन- संतान को लाभ प्राप्ति का समय चल रहा है, किये गये कार्य में सफलता पाने की उम्मिद कम है, किन्तु आय प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे।

————————————————————-

तिथी – द्वितिया दिवा 11.25 पर्यन्त, उपरान्त तृतिया

पक्ष – कृष्ण

मास – श्रावण

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – श्रवण रात्री 08.32 पर्यन्त, उपरान्त धनिष्ठा

दिशाशूल – उत्तर एंव वायब्य की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो गुड ग्रहण कर घर से निकलें,

राहूकाल – 03.00 से 04.30

चैघडिया मुहूर्त – चल — 05.23 से 07.21

लाभ — 11.16 से 01.14

अमृत — 01.14 से 03.12

शुभ — 05.09 से 07.09

जन्मदिन मंगलम- श् 2 श्

अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ चन्द्र देव ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- तरल पदार्थ, पर्यटन, लेखन, सम्पादन, मूद्रण,
तैराकी, दूध, दही, चीनी मिल, कागज आदि।

शुभ दिन- सोमवार, रविवार, मंगलवार, गुरुवार।
शुभ मंत्र- ॐ चं चन्द्राय नमः।
देव- देवाधिदेव महादेव।
आज का व्रत त्योहार/खास- कोई खास नहीं।

——————————————————–

डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

 

http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

Leave a Reply