Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 11 अगस्त  2017, दिन शुक्रवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman

रांची, झारखण्ड । अगस्त  | 11, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 11 अगस्त  2017, दिन शुक्रवार
मेष- बाहरी स्थानों के माध्यम से लाभ प्राप्त होगा, दिनचर्या बडा ही आनन्द दायक ब्यतित होगा, प्रेम प्रणय के संबध में भी उन्नती ही होगी।

वृष- योजना सफलीभूत होकर धरातल पर आयेंगी उन्नती के नये मार्ग भी खुलेंगे, साथ ही संतान की ओर से भी शुभ समाचार प्राप्त होगा।

मिथुन- पिता के द्वारा कोई लाभ अर्जित हो सकता है, कर्म क्षेत्र में यश सम्मान की बृद्धि होगी, नये जगह जमीन के लिये प्रयासरत रहें काम होंगे।

कर्क- धार्मिक यात्रा के संयोग बन रहे हैं, आध्यात्मिक उन्नति के भी योग हैं, आपका पराक्रम आपको सफलता दिलाने के लिये आतुर है बस आप आगे बढें।

सिंह- पैत्रिक संपती के मामले में उन्नती के मार्ग प्रशस्त होंगे सही दिशा में प्रयास करना अपेक्षित है, प्रिय मिलन से मन हर्षित होगा, माता का आशिर्वाद लें।

कन्या- दैनिक ब्यवसाय के क्षेत्र में लाभ एवं उन्नती के अवसर हैं आपका प्रयास चार चांद लगा देगा, मन का भाव मनोरंजक रहेगा, मस्ती में दिन बितेगा।

तुला- बुद्धि विवेक के द्वारा बकाये रकम की प्राप्ति होगी, शोक मौज के पीछे थोडा ज्यादा खर्च होने वाले हैं, निवेष आदि के पीछे धन लगाने हेतु उचित समय है।

बृषिचक- संतान की उन्नती के लिये सही समय है बस उन्हें प्रेरित करें कि अपना कर्तब्य निष्ठापूर्वक करें, किसी नये कार्य की शुरुआत के लिये भी अच्छा समय है।

धनु- निर्माण संबधी कार्य में उन्नती होगी, माता का चरण स्पर्श करके घर से निकलें सब मंगल होगा, नौकरी के क्षेत्र में भी सफलता के योग बनते हैं।

मकर- पुरुषार्थ के साथ किये गये कार्य में सफलता मिलेगी, भाग्योन्नती के लिये खास समय है, निष्ठापूर्वक प्रयास निशिचत सफलता दिलायेगा।

कुंभ- धन संचय के लिये बहुत सटिक समय है प्रयास करें कि कुछ भी रकम जमा के रुप में रख लें, आयुष्य लाभ के साथ संपती संबधी लाभ भी होंगे।

मीन- मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी, कई ओर से अच्छे अच्छे समाचार प्राप्त होंगे और मन में खुशि  होगी, ब्यापार के क्षेत्र में भी उन्नती होने वाले हैंै।
————————————————————

तिथी – चतुर्थी रात्री 10.35 पर्यन्त, उपरान्त पंचमी

पक्ष – कृष्ण

मास – भादो

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – पूर्वाभाद्र प्रातः 06.14 पर्यन्त, उपरान्त उत्तराभाद्र

दिशाशूल – पशिचम एंव नैऋत्य की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो दही ग्रहण कर घर से निकलें,

राहूकाल – 10.30 से 12.00

चैघडिया मुहूर्त – चल — 06.01 से 07.49

लाभ — 07.39 से 09.37

अमृत — 09.37 से 11.25

शुभ — 01.13 से 03.01

जन्मदिन मंगलम- श् 2 श्

अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ चन्द्र देव ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- तरल पदार्थ, पर्यटन, लेखन, सम्पादन, मूद्रण,
तैराकी, दूध, दही, चीनी मिल, कागज आदि।

शुभ दिन- सोमवार, रविवार, मंगलवार, गुरुवार।
शुभ मंत्र- ॐ चं चन्द्राय नमः।
देव- देवाधिदेव महादेव।
आज का व्रत त्योहार/खास- संकष्टी श्रीगणेश व्रत।

——————————————————–

डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

Leave a Reply