Breaking News Latest News कैंपस ख़बरें जरा हटके खेल झारखण्ड

डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में बीपीएड शुरू होने से खिलाड़ियों को खेल में उच्च शिक्षा लिए राज्य से पलायन नहीं करना पड़ेगा : आजसू

रांची, झारखण्ड  | मई | 11, 2022 ::  आज दिनांक 11/05/2022 को अखिल झारखंड छात्र संघ आजसू का प्रतिनिधिमंडल डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के संयोजक अभिषेक झा के नेतृत्व में विश्वविद्यालय के कुलसचिव नमिता सिंह से मिलकर उनको पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद दिया।

मौके पर आजसू के छात्र नेताओं ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय पूर्व में जब रांची कॉलेज था उस वक्त से ही आजसू छात्र हित में कॉलेज में बीपीएड को चालू करवाने के लिए आंदोलनरत थी।

आज कई वर्षों बाद आजसू के संघर्ष एवम आंदोलन एवं पूर्व की मांग से ही विश्वविद्यालय में बीपीएड का कोर्स शुरू हुआ है जिसका अखिल झारखंड छात्र संघ आजसू स्वागत करती है एवम विश्वविद्यालय प्रशासन को धन्यवाद देती है की उन्होंने आजसू के पूर्व की मांग को आज कई वर्षों के बाद पूरा किया।

आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अब रांची एवम झारखण्ड के खिलाड़ियों को खेल में उच्च शिक्षा लिए राज्य से पलायन नहीं करना पड़ेगा। अब राज्य के सभी छात्र छात्राएं एवम खिलाड़ियों को आसानी से विभिन्न खेलों की जानकारी एवम शिक्षा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में मिल जाएगी।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव ज्योत्सना ,अभिषेक झा , नेहा ,स्वाति ,तन्नू, ऋतिक ,रोहित , रित्विक , आदि छात्र उपस्थित थे ||

 

Leave a Reply