Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

जेसीआई एक्सपो का संडे धमाल :: 1 लाख लोगो से ज़्यादा ने एक्सपो का किया दीदार 

रांची, झारखण्ड  | नवम्बर  | 27, 2022 :: एक्सपो किसी पहचान का मोहताज नहीं है आज 2 वर्ष के बाद एक्सपो में लोगो का हुजूम देखने को मिला और वही पुराने दिनों की झलक दिखी जो कोविड के पहले दिखा करती थी। एक्सपो जो की मोराबादी में 24 से 28 नवंबर तक लगा है आज उसका चौथा दिन है और तकरीबन 1 लाख लोगो से ज़्यादा ने आज एक्सपो का दीदार किया। सभी हैंगर में ग्राहकों की लंबी कतारें लगी थी और स्टॉल धारक बोहोत खुश दिखे। आज रविवार को एक्सपो में लाइव म्यूजिशियन परफॉर्म कर रहे थे और लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। शनिवार को मिड्नायट कार्निवल का आयोजन हुआ था जिसमें काफ़ी लोगों ने शिरकत की।इसके अतिरिक्त ग्रैंड फैशन शो का भी आयोजन किया गया था जिसमे भारी संख्या में लोग थे और उसके बाद ’ओशो’ बैंड ने भी लाइव परफॉर्म किया जिसमे लोगो ने बोहोत ही एंजॉय किया।
इन सब के साथ एक्सपो में रोज ही कुछ नया और अलग होते आ रहा है जैसा कि वॉइस ऑफ एक्सपो, बच्चो के लिए पेंटिंग कंपटीशन,फैंसी ड्रेस कंपटीशन इत्यादि। उसी में आज बच्चों के लिए पेंटिंग कंपटीश न का आयोजन हुआ जिसमें की ग्रुप 1 में एलिना तस्लीम ने तीसरा स्थान दक्ष जैन को दूसरा और आव्य सिन्हा को पहला स्थान प्राप्त हुआ। ग्रुप 2 में पूर्वी पटेल ने तीसरा सांची को दूसरा और सुमित उरांव को प्रथम स्थान मिला। ग्रुप 3 में अदृत पल को प्रथम, निर्मल अग्रवाल को दूसरा और पहल जैन को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। ग्रुप 4 में प्रिया श्री को पहला अनन्य राठौर को दूसरा और अलसरा जैन को तीसरा स्थान मिला । ग्रुप 5 में अनन्य राय को पहला सिद्धार्थ सिंह को दूसरा और कनिष्क केशरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।
फैंसी ड्रेस कंपटीशन में ग्रुप 1 में अनय सहाय को पहला इगनूर कौर को दूसरा और ध्रुव अरोड़ा को तीसरा स्थान मिला । ग्रुप 2 में हर्षल जैन को पहला नमन अग्रवाल को दूसरा और विहान चौधरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
कल एक्स्पो का आख़िरी दिन है और जो भी लोग एक्स्पो अभी तक नहीं आ पाए हैं वो कल आ कर मेले का आनंद उठा सकते हैं।

Leave a Reply