Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

झारखण्ड चैम्बर ऑफ कॉमर्स की 57वीं वार्षिक आमसभा 25 सितंबर को चैंबर भवन में : चैंबर अध्यक्ष ने कहा वार्षिक आमसभा हमारी गतिविधियों का केन्द्रबिन्दु 

रांची, झारखण्ड  | सितम्बर  | 24, 2021 ::  फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इन्डस्ट्रीज की 57वीं वार्षिक आमसभा शनिवार, दिनांक 25 सितंबर को चैंबर भवन में आयोजित है। आमसभा का आयोजन सुबह 11 बजे से है। कोविड के सुरक्षा मानकों का ख्याल रखते हुए वार्षिक आमसभा में केवल 100 लोगों को (पहले आयें, पहले पायें के आधार पर) प्रवेश की अनुमति है। अन्य सभी सदस्य ऑनलाइन माध्यम से वार्षिक आमसभा से जुड सकते हैं। ऑनलाइन लिंक सभी सदस्यों को उपलब्ध करा दिया गया है।

चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबडा ने कहा कि फेडरेशन चैंबर की वार्षिक आमसभा हमारी गतिविधियों का केन्द्रबिन्दु है। इस अवसर पर सम्पूर्ण झारखण्ड के अग्रणी उद्यमी, व्यवसायी व प्रोफेशनल्स के अलावा प्रमुख विशिष्टजनों की उपस्थिति का अवसर हमें प्राप्त होता है। चैंबर के स्थापना से अब तक पिछले 61 वर्षों में फेडरेशन को राज्यस्तरीय स्वरूप देने की दिशा में कई पूर्व अध्यक्षों ने तत्कालीन परिवेश के अनुसार बेहतरी के कई प्रयास किये हैं। मैंने भी इस प्रयास को आगे बढाया है। समृद्ध व्यापार और खुशहाल व्यापारी की परिकल्पना के उद्देष्य से कानूनी जटिलताओं के सरलीकरण और पॉलिसी परिवर्तन की दिशा में हमारा प्रयास अनवरत जारी है जिसके दूरगामी परिणाम आयेंगे। साथ ही उन्होंने चैंबर के आयोजित 57वीं वार्षिक आमसभा में प्रदेश के व्यापारियों व उद्यमियों को सम्मिलित होने की अपील की।

Leave a Reply