Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

एक्सआईएसएस में ग्रामीण विकास बैच 1982-84 का एलुमनाई रीयूनियन आयोजित

राची, झारखण्ड | मार्च | 09, 2024 ::

ज़ेवियर समाज सेवा संस्थान (एक्सआईएसएस) में रूरल डेवलपमेंट, बैच 1982-84 का एलुमनाई रीयूनियन शनिवार को आयोजित किया गया जिसमें 28 पूर्व छात्र पुरानी यादों को ताज़ा करने, संस्थान की उपलब्धियों का जश्न मनाने, और आपसी संबंधों को मजबूत करने के लिए एक साथ आए। फादर माइकल वान डेन बोगार्ट एसजे मेमोरियल ऑडिटोरियम में आयोजित इस एलुमनाई रीयूनियन ने एक्सआईएसएस के इन पूर्व स्नातकों के बीच के सौहार्द को बखूबी दर्शाया।

एक्सआईएसएस के निदेशक डॉ जोसफ मारियानुस कुजूर एसजे ने अपने स्वागत भाषण में इस रीयूनियन पर खुशी व्यक्त की और कहा, “आज इन सभी पूर्व छात्रों को संस्थान में आये देख हम सबको बहुत ख़ुशी हो रही है। संस्थान से कई वर्ष पहले स्नातक होने के बाद भी इनका यहाँ से इतना लगाव, इनकी एकजुटता, यही तो एक्सआईएसएस की पूंजी है। उत्कृष्टता की विरासत के साथ, जिसमें एनबीए मान्यता और शीर्ष 30 बी-स्कूल रैंकिंग जिसमें संस्थान शामिल है, हम सभी छात्रों के लिए पाठ्यक्रम में निरंतर विकास और डेटा विश्लेषण को प्राथमिकता देते हैं, जिससे वे आगे चलकर एक सफल मैनेजर के रूप में अपना करियर स्थापित करते है। हमारे पूर्व-छात्र हमारी ताकत हैं और हम मिलकर एक उज्जवल कल का निर्माण कर रहे हैं।”

एक्सआईएसएस के पूर्व निदेशक फादर क्रिस्टोफर लकड़ा ने इस कार्यक्रम के आयोजन टीम के प्रति आभार व्यक्त किया और पूर्व-छात्रों के संबंधों के महत्व पर जोर देते हुए संस्थान के विकास पर विचार किया। कार्यक्रम में आगे, पूर्व-छात्रों ने अपने पुराने अनुभव साझा किए, जिससे कार्यक्रम में पुरानी यादें और हंसी जुड़ गई, और एक समूह नृत्य ने झारखण्ड की विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित किया।

इस कार्यक्रम में सहायक निदेशक, डॉ प्रदीप केरकेट्टा एसजे, डीन एकेडमिक्स, डॉ अमर तिग्गा, ग्रामीण प्रबंधन कार्यक्रम के प्रमुख डॉ अनंत कुमार के साथ-साथ अन्य कार्यक्रमों के प्रमुख, फैकल्टी और ग्रामीण प्रबंधन कार्यक्रम के प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्र भी उपस्थित थे। कार्यक्रम के आयोजन में एलुमनाई ऑफिस से डॉ शारदा सिंह, सुश्री आयुर्षि सहाय और सुश्री कोयल मुखर्जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम धन्यवाद ज्ञापन के साथ संपन्न हुआ और पूर्व-छात्रों ने बाद में संस्थान का दौरा किया।

Leave a Reply