Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

सेपक टकरा एसोसिएशन ऑफ झारखंड की एनुअल जेनरल मीटिंग सम्पन्न : लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

 

रांची, झारखण्ड  | मार्च  | 21, 2022 ::
आज यहाँ सेपक टकरा एसोसिएशन ऑफ झारखण्ड की एनुअल जेनरल मीटिंग सम्पन्न हो गयी।
इस बैठक में विभिन्न जिला इकाइयों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया जिसमे राज्य में सेपक टकरा खेल के विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।
यह तय किया गया कि पूरे राज्य में इस खेल के विकास के लिए सेपक टकरा बॉल को उपलब्ध कराया जाए ताकि जिलावार रूप से विशेष प्रशिक्षण शिविर के द्वारा खिलाड़ियों को इस खेल के प्रति जागरूक किया जाए।बैठक में ऑनलाइन उपस्थित सेपक टकरा एसोसिएशन ऑफ झारखंड के चेयरमैन श्री दीपक भरथुआर ने बताया कि फुटबॉल स्किल से मिलते जुलते इस खेल के विकास की झारखंड में असीमित संभावना है और हमारा एसोसिएशन इसके लिए प्रयासरत रहेगा।
इस बैठक में प्रशिक्षण सहित सत्र 2022 – 23 का वार्षिक कैलेंडर भी घोषित किया गया ।यह तय किया गया कि सब जूनियर राज्य सेपक टकरा प्रतियोगिता जमशेदपुर में ,जूनियर राज्य सेपक टकरा प्रतियोगिता गिरिडीह में एवम सीनियर राज्य सेपक टकरा प्रतियोगिता धनबाद में आयोजित किया जाएगा।
बैठक में इस बात पर सहमति बनी की राज्य कोचेस और तकनीकी पदाधिकारी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन खूंटी में किया जाएगा।
इस बैठक में प्रेसीडेंट उदय साहू सहित चंचल भट्टाचार्य, शिवेंद्र दुबे,आजाद कुमार पाठक,देव रत्न चौधरी,दीपक सिंह,सैयद वाहिद अली,मृत्युंजय कुमार राय,शशिकांत पांडे,रज़ि अहमद,जेना राम बोदरा,गौरी शंकर,सरोज कुमार मालाकार,राजेश सिन्हा आदि मौजूद थे।
सभा के अंत मे उदय साहू ने धन्यवाद ज्ञापन किया

Leave a Reply