Aqua world
Latest News खेल झारखण्ड राष्ट्रीय

एक्वा वर्ल्ड ‘हीरो समर कार्निवाल’ :: स्पोर्ट्स नाईट

Aqua world
रांची, झारखण्ड । मई  | 21, 2017 ::  एक्वा वर्ल्ड के द्वारा आयोजित किये जा रहे ‘हीरो समर कार्निवाल’ श्रृंखला के अंतर्गत आज शाम ‘स्पोर्ट्स नाईट’ थीम पर आधारित विशेष कार्यक्रम का आयोजन हुआ। गर्मी की छुटियों के कारण आज एक्वा वर्ल्ड में भारी भीड़ उमड़ी।
आज के मुख्य अतिथि के रूप में इंटरनेशनल powerlifter इंद्रजीत सिंह उपस्थित थे। उन्होंने एक्वा वर्ल्ड के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि स्पोर्ट्स से बच्चों का मानसिक और शारीरिक विकास होता है। उन्होंने ऐसे कार्यक्रम का अयोजन करने के लिए एक्वा वर्ल्ड को बधाई भी दी ।
एंजेल एंड डेविल मॉडल ग्रुप के द्वारा स्पोर्ट्स के थीम पर फैशन शो भी पेश किया गया। सभी मॉडल विभीन्न स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों  की वेशभूषा में रैंप पर चल रहे थे। क्रिकेट, बास्केटबॉल, बेसबॉल, हॉकी – सभी स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों ने रैंप पर अपना जलवा दिखाया। इसके अतिरिक्त फ़ोटो पॉइंट भी बना था जहां सारे स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों की आदमकद कार्टून बनाया गया था। सेल्फी पॉइंट में लोग क्रिकेटर के रूप में सेल्फी ले रहे थे। बच्चों का स्पोर्ट्स स्टार थीम पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी आयोजित हुआ । कोई धोनी बन कर आया था तो कोई सानिया मिर्ज़ा ।अंत मे स्पोर्ट्स मूवीज और स्पोर्ट्स के बेहतरीन लम्हों पर आधारित स्पोर्ट्स वीडियो क्विज का भी आयोजन हुआ ।
सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। आज के इस कार्यक्रम में अहसन अली, सत्यप्रकाश, धीरज, सुमित, संतोष, धीरज पांडेय, सुनील शाहदेव, आस्था, शौर्य, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply