Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स मे हुई समीक्षात्मक बैठक

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 29, 2024 ::

व्यापार जगत के बीच वर्तमान में बनी हुई समस्या और उसके समाधान हेतु आज चैंबर भवन में झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों की एक समीक्षात्मक बैठक हुई। गुमला और नेतरहाट में जिले के व्यापारियों की ओर से प्राप्त समस्याओं के समाधान पर कार्रवाई हेतु विभागीय अधिकारियों को पत्राचार भी किया गया। बैठक में चैंबर की उप समितियों की गतिविधियों को सक्रिय बनाने के साथ ही आगामी माह में अन्य जिलों के दौरों पर भी वार्ता की गई।

चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि गुमला, गढ़वा, बंशीधरनगर, गोड्डा, रामगढ़ समेत विभिन्न जिलों के व्यापारियों की ओर से प्राप्त समस्याएं और सुझाव हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। जल्द ही विभागीय अधिकारियों से मिलकर भी समस्याओं के त्वरित समाधान का प्रयास किया जायेगा।

मंगलवार को चैंबर भवन में ट्रॉफिक एसपी के साथ आयोजित होनेवाली बैठक पर भी चर्चा की गई। सह सचिव शैलेष अग्रवाल और अमित शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि शहर को जाममुक्त बनाने के लिए चैंबर द्वारा हाल ही में ट्रॉफिक एसपी को अपने सुझावों से अवगत कराया गया था। चैंबर भवन में आयोजित होनेवाली इस बैठक के माध्यम से जिला प्रशासन से उन सभी बिंदुओं पर कार्रवाई का आग्रह किया जायेगा।

आज चैंबर भवन में संपन्न हुई बैठक में अध्यक्ष किशोर मंत्री के अलावा उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, सह सचिव शैलेष अग्रवाल, अमित शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य रोहित पोद्दार और प्रवीण लोहिया उपस्थित थे।

Leave a Reply