Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

कैरेटलेन – ‘तनिष्क पार्टनरशीप’ ने हरमु रोड, राँची में अपना नया स्टोर लॉन्च किया।‘

राँची, झारखण्ड |  जनवरी | 21, 2023  ::  भारत के प्रमुख ओमनी – चैनल ज्वैलरी ब्राडं कैरेटलन ने आज हरमु रोड राँची मे अपना नया स्टोर लॉन्च किया ।

राँची का यह स्टोर भारत में 162वाँ स्टोर है और पूर्व क्षेत्र में 36वाँ स्टोर है।

हरमु रोड स्थान ब्रांड के लिए सुनिश्चित उचित स्थान है क्योंकि यहाँ ग्राहकों/खरीददारो की उचित उपलब्दता है।

ब्रांड का स्थान सुनिरचित करना। हर पिन कोड में कई प्रकार के परिक्षण के आधार पर किया जाता है।

ऐसे स्थान ग्रहको की अध्याधीक रुचि में छोटे है, और ब्रांड के विभिन्न परीक्षणों पर खरा उतरता है।

ग्राहक कैरेटलेन के प्रतिष्ठित संग्रहों जैसे बटरफलाई ‘नया लॉन्च – हैरी पॉटर संग्रह के साथ साथ आधुनिक मंगलसूत्र, क्लासिक स्टड और बेस्ट सेलर अँगूठी‘ जैसे अपने सबसे लोकप्रिय ज्वैलरी/आभूषणों को स्वयं देख, पसंद और ट्राइल कर खारीद पायेंगे। बड़े पैमाने पर ग्रहकों और विभिन्न अवसरों को ध्यान में रखते हुवे स्टोर में इस सीजन में बच्चों आभुषणों के विकल्प उपलब्धा है।
कैरेटलेन द्वारा अपना न्या कलेक्शन – ब्लेज लॉन्च किया है, जो हर महिला के जीवन मे व्यक्तिगत पुरस्कार है उनकी सभी उपलब्धियो चाहे व्यक्तिगत प्रोफेशनल अथवा भावनात्मक हो, का जश्न मनाने के लिए है। ब्रांड ने हमेशा यूनिक डिजाइन तैयार करने पर ध्यान केद्रित किया है और यह कलेक्शन अपने आधुनिक और बहुमुखी, डिजाइन भव्य पीले स्ट्रिीन और काले गोमेद के सान जड़ी है जो इसकी सुंदरता को और निखारता है। यह कलेक्शन येलो गोल्ड और रोज गोल्ड में बनी है। इस संग्रह में अँगुठिया, कर्ण आभुषण (झुमके, स्टड, इत्यादि) नेकलेस और ब्रेसलेट है। इनमें हीरे, पीले स्ट्रिीन और काले गोमेद जड़े हुये है। इस कलेक्शन के आभूषणो का मुल्य रु.9000 से रु.1,30,000 के मुल्य श्रेणी सीमा में है।

इसलिए महिल के हर माइलस्टोन के लिए कुछ ना कुछ उपलब्ध है इस कलेक्शन में।

50ः ग्राहक उपहार संबंधी खरीददारी करते हैं और ब्रांड ने अनेक परीक्षणों द्वारा यह सुनिश्चित किया कि ग्राहकों के विभिन्न चुनावों में मुल्य रु.5000 से आरम्भ होकर उनके व्यक्तिगत अवसरो जैसे सगाई, गोद-भराई, शादी-समारोह, माइलस्टोन की प्राप्ति आदि पर निर्भर करता है। यह स्टोर लॉन्च बिल्कुल सही समय पर हुआ है, जो शादी-विवाह की सभी आवश्यक खरीदारी के लिए एकदम सही है।
किसी प्रस्ताव के लिए कैरेटलेन सालिटेयर से बेहतर कुछ नहीं है। और सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी शैली और पसंद के अनुसार अपने सपने की अंगूठी बनवा सकते है। स्टोर आधुनिक मंगलसूत्रो की एक विस्तृत विविधता भी प्रदान करता है जो दोनो दुनिया – परंपरा और रोजमर्रा को बहुत ही सुंदरता से मिश्रित कर बना हुआ है। यह स्टोर उपहार देने के लिए भी सर्वोत्तम विकल्पों का भी घर है, जिसे सोने और हीरों से तैयार किया गया है और सभी के लिए बनाया गया है।
लॉन्च के बारे में बात करते हुये कैरेटलेन के सीनियर वाइस, प्रेसिडेंट अतुल सिन्हा ने कहा ‘‘हम राँची में अपने नये स्टोर का उद्घाटन कर के और पूर्व क्षेत्र में अपनी पैठ बढ़ाने को लेकर खुश हैं। हर नये स्टोर के साथ हम अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को उनके पसंद के आभूषण डिजाइनों को ब्राउज करने और खोजने में सक्षम बना रहे है और ट्राई एट स्टोर जैसी सुविधाओं का उपयोग करके उनके पास के स्टोर में डिजाइनों को ट्राई कर सकते हैं।
कैरेटलेन के नये स्टोर के उद्घाटन समारोह में माननीय श्री अजय अग्रवाल, माननीय श्रीमती बेला अग्रवाल, अनिरूध अग्रवाल, पायल बुधिया एवं नितिका साबु आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर कैरेटलेन के तरफ से श्री राजीव कुमार (रीजनल रिटेल मैनेजर ) पुष्पल बोस (रीजनल मार्केटिंक मैनेजर, सत्यम भारद्वाज (रीजनल विजुयल मश्चेनडाइजर)0

Leave a Reply