Inauguration of canara bank mobile atm
Latest News झारखण्ड बिज़नेस राष्ट्रीय

नकद निकासी के हम साथी :: केनरा बैंक मोबाइल एटीएम

Inauguration of canara bank mobile atm

रांची, झारखण्ड । सितम्बर | 18, 2017 :: आज झारखण्ड राज्य के आमजन को अधिक से अधिक सरल और सुलभ बैंकिंग सेवा प्रदान करने के लिए केनरा बैंक द्वारा मोबाइल एटीएम का शुभारंभ किया गया। इसका उद्घाटन केनरा बैंक के उप महा प्रबंधकध् अंचल प्रमुख पुष्कर सिन्हा, अन्य कार्यपालकगण और अत्यधिक संख्या में मौजूद आमलोगों की उपस्थिति में डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि, आयुक्त, राँची नगर निगम के कर. कमलों द्वारा किया गया।

Inauguration of canara bank mobile atm

डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि, आयुक्त, राँची नगर निगम ने केनरा बैंक के इस कदम को आम जनता के लिए फायदेमंद बताया और कहा कि यह कदम सराहनीय है जो निश्चित ही बैंकिंग सेवा को और भी सरल और सुलभ बनाने में मददगार होगी।
केनरा बैंक के उप महा प्रबंधकध् अंचल प्रमुख पुष्कर सिन्हा ने कहा कि केनरा बैंक अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सेवा प्रदान करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहा है और मोबाइल एटीएम भी इस दिशा में उठाया गया एक कदम है। उन्होंने कहा कि केनरा बैंक ने अपने एटीएम में सुरक्षा के उन्नयन और धोखाधड़ी के लिए गुंजाइश कम करने की की कई चीजें लागू की है। इनमें शामिल हैं एटीएम की स्थापना के लिए सुरक्षित स्थान का चयनए निगरानी वीडियो कैमरों की स्थापना, दूरस्थ निगरानी की स्थापना, कार्ड की जानकारी अनधिकृत रूप से पढ़कर निकाल लिए जाने के विरुद्ध समाधान, और एटीएम या इंटरनेट पर लेनदेन के समय उनकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के विभिन्न तरीकों की जानकारी देकर उपभोक्ताओं की जागरूकता बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि आमलोगों को सरलए सुलभ और सुरक्षित बैंकिंग सेवा प्रदान करने के लिए केनरा बैंक सदैव तत्पर है ।
केनरा बैंक आपको भारतवर्ष में 10559़ एटीएम की सुविधाएं प्रदान करता है जो कि देश का सबसे विशालतम नेटवर्क में से एक है तथा तेजी से बढ़ ही रहा है। इसका अर्थ है कि आप केनरा बैंक एटीएम. सह.डेबिट कार्ड का प्रयोग करते हुए केनरा बैंक के एटीएम पर निशुल्क लेनदेन कर सकते हैं। अब आप केनरा बैंक मोबाइल एटीएम से भी निशुल्क लेनदेन कर सकते हैं। भारत का विशालतम बैंक आपकी आवश्‍यकताओं के अनुरूप एटीएम की एक पूरी श्रृंखला में मोबाइल एटीएम प्रस्तुत करने पर गर्व की अनुभूति करता है।
केनरा बैंक एटीएम. सह.डेबिट कार्ड प्राप्त करें तथा पूरे भारतवर्ष में हमारे 10559़ एटीएम के साथ. साथ अब मोबाइल एटीएम पर निशुल्क लेनदेन की सुविधा प्राप्त करें।
Inauguration of canara bank mobile atm

केनरा बैंक हमेशा से ही अपने ग्राहकों को 24×7 वातावरण में सेवाएं उपलब्ध कराने को तत्पर है।

Leave a Reply