If you want to see the nature's beauty of Jharkhand then bike is the best option
Latest News झारखण्ड

झारखण्ड के प्राकृतिक सुन्दरता को देखना है तो बाइक से बेहतर सवारी कुछ भी नहीं : अमर कुमार बाउरी

रांची, झारखण्ड । नवम्बर | 11, 2017 :: मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा पतरातू डैम मैं एडवेंचर स्पोर्ट्स का शुभारंभ तथा पतरातू लेक रिसार्ट के भूमि पूजन से पूर्व राजधानी रांची के आड्रे हाउस से एक मोटरसाइकिल रैली निकाली गयी।

If you want to see the nature's beauty of Jharkhand then bike is the best option

 

विंटर मोटरसाइकिल रैली के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्व, निबंधन, भूमि सुधार, पर्यटन, खेलकूद एवं युवाकार्य विभाग के मंत्री अमर कुमार बाउरी ने कहा कि अगर झारखण्ड के प्राकृतिक सुन्दरता को देखना है तो बाइक से बेहतर सवारी कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि शनिवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास पतरातू डैम में एडवेंचर स्पोर्टस का शुभारम्भ कर रहे है और पतरातू लेक रिसोर्ट का भूमि पूजन भी करेंगे। यह रैली राज्य में हो रहे पर्यटन के क्षेत्र के विकास की पहल का गवाह है। उन्होंने बताया कि वे खुद बाइक चला कर पतरातू डैम तक जा रहे है। इसके माध्यम से वे लोगों को यह संदेश देना चाहते है कि वे भी राज्य के पर्यटन क्षेत्र का भ्रमण करें। झारखण्ड पूर्ण रूप से पर्यटन की दृष्टी से सुरक्षित है।
बाइक रैली को पर्यटन, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के सचिव राहुल शर्मा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। वहीं इस रैली में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भाग लिया। रैली के साथ डाक्टर की एक टीम, और एम्बुलेंस की सुविधा भी थी। वहीं रैली में भाग लेने वाले लोगों को एक किट भी दिया गया।

If you want to see the nature's beauty of Jharkhand then bike is the best option

 

रैली में रांची कॉलेज की एक लड़की ने भी भाग लिया जिसे मंत्री अमर कुमार बाउरी ने अपनी शुभकामनां भी दी।

Leave a Reply