Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस

रांची का त्यौहार- एक्सपो उत्सव विस्टा- २०२१ नए डिजिटल प्रारूप में 06 अक्टूबर से

रांची, झारखण्ड  | सितम्बर  | 08, 2021 ::  जेसीआई रांची का उपभोक्ता मेगा ट्रेड फेयर “एक्सपो उत्सव 2021 ” 06 अक्टूबर से 12 अक्टूबर” तक अपने नए प्रारूप डिजिटल – वर्चुअल स्टाल्स में आयोजित किया जा रा है | ट्रेड फेयर के अंतरगर्त झारखण्ड के वासी बस एक क्लिक के माध्यम से अनेक प्रोडक्ट्स और सर्विसेज का चयन कर सकते है |
आज दिनांक 8 सितम्बर बुधवार को जेसीआई रांची के कार्यालय में एक पत्रकार सम्मलेन रखा गया | एक्सपो उत्सव विस्टा २०२१ के संयोजक श्री मयंक अग्रवाल ने बताया की कोरोना काल ने सब को बहुत कुछ सिखाया है और विश्वास भी दिलाया है की हमे समय के साथ अपने को ढालना है . शॉपिंग का मज़ा उठाने के लिए आपको बस हमारे वेबसाइट www.expoutsav.com को खोलना है और आप अपने मनपसन्द स्टाल्स और प्रोडक्ट्स को घर बैठे ही खरीद सकते है .

सह संयोजक श्री राहुल टिबरेवाल ने बताया की यह मेला में १०० से भी अधिक स्टाल्स लगेंगे . एक्सपो में इंडिया की नामी चार पहिये की कंपनी,इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के ब्रांड्स, कपडे की लेटेस्ट डिज़ाइन का लुत्फ़ उठाया जा सकता है। उन्होंने बताया की यहाँ पर सभी तरह के सामानो में छूट दिया जाएगा | यह झारखण्ड का पहला वर्चुअल ट्रेड फेयर का आयोजन है .

अध्यक्ष श्री गौरव अग्रवाल जी ने बताया एवं रांची वासियो से आह्वान किया की ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग इस नए प्रारूप का लुफ्त उठाये और घर बैठे ही आनंद ले . सुई से लेकर कार तक सब आपको एक क्लिक में मिलेगा .

एक्सपो के प्रिंसिपल पार्टनर् है अपोलो क्लिनिक रांची, टाइटल स्पांसर हैं पोलीकैब, एसोसिएट पार्टनर है श्री गजानंद जेवेल्लेर्स ।

आज के इस सम्मलेन में पूर्व अध्यक्ष मनीष रामसीसरिया, नारायण मुरारका, दीपक अग्रवाल , गौतम कुमार , अमित खोवाल, महिला विभाग की अध्यक्ष कंचन माहेश्वरी ,सचिव निखिल अग्रवाल , देवेश जैन, , जेसी रवि अग्रवाल, जेसी विक्रम चौधरी, जेसी शुभम बुधिया, जेसी निशांत मोदी, जेसी अभिषेक जालान, जेसी संकेत सरावगी आदि मौजूद थे।

इस प्रेस कांफ्रेंस का कुशल संचालन उदित तुलस्यान ने किया .

Leave a Reply