Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

यातायात एस पी से मिला श्री महावीर मंडल रांची का प्रतिनिधिमंडल

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 12, 2024 ::

केंद्रीय समिति श्री महावीर मंडल ,रांची का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू के साथ ट्रैफिक एस पी से मिला। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री रामनवमी महोत्सव पर विभिन्न संस्थाओं के द्वारा, अखाड़ाधारियों के द्वारा, श्रृंगार समितियां के द्वारा महाष्टमी, नवमी, व दशमी को निकली जाने वाली झांकियों सहित शोभायात्रा के लिए टेलर सहित बड़ी ओर छोटी गाड़िया उपलब्ध कराने का आग्रह किया।
श्री महावीर मंडल के सर्वोच्च सलाहकार समिति के सदस्य व सभी अखदाधारियो को गाड़ी उपलब्ध कराने के प्रमुख प्रभारी रामधन बर्मन
ने ट्रैफिक S S P को बताया कि पूर्व से प्रशासन की मदद से श्री रामनवमी महोत्सव के तीन दिन पहले से बड़े टेलर , बड़ी गाड़िया, छोटी गाड़िया , ट्रेक्टर सहित खुली जीप लगभग 100 की संख्या में उपलब्ध कराया जाता है। इन गाड़ियों को श्री रामनवमी महोत्सव के लिए छोटी , बड़ी गाड़ियों की व्यवस्था शहर के विभिन्न थानों की मदद के माध्यम से दिलवाने का आग्रह किया गया ।
रवि कुमार पिंकू ने ट्रैफिक एस एस पी से आग्रह किया कि महाष्टमी के पूर्व 15,16, एवं 17 को 100 से अधिक छोटे और बड़े वाहन विभिन्न थाना की मदद से दिलवाने का कष्ट करें ।
इस अवसर पर सभी अखाड़ा धारियों, झांकी निकालने वाली समितियों , व शोभायात्रा में विभिन्न संस्थाओ को जितनी गाड़ियों की जरूरत है की लिस्ट उपलब्ध कराई गई। जिससे रामनवमी के उत्सव पर विभिन्न मंडल के द्वारा निकाले जाने वाली शोभायात्रा को झांकी के प्रदर्शन के लिए गाड़ियां समय पर उपलब्ध कराई जा सके।
18 4.24 को श्री चैती दुर्गा पूजा समिति के जुलूस व शोभायात्रा पर भी दो टेलर और 10 हाफ डाला गाड़ी के साथ दो ट्रैक्टर और दो छोटी गाड़िया भी समय पर उपलब्ध कराने का आग्रह किया। उन्होंने जानकारी दी श्री महावीर मंडल ने वाहन व्यवस्था के प्रभारी के रूप में रामधन बर्मन जो
इस अवसर पर श्री महावीर मंडल की ओर से अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू, सर्वोच्च सलाहकार समिति के सदस्य रामधन वर्मन एवं सदस्य दिनेश सोनी ने माननीय ट्रैफिक एस एस पी को अंग वस्त्र , मोमेंटो सहित श्री हनुमान चालीसा देकर उनका अभिनंदन और स्वागत किया।

 

 

 

Leave a Reply