Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

बी एन आई, रांची द्वारा अब तक के सबसे बड़े व्यापार मेले का आयोजन दिनांक 27 एवं 28 अगस्त को स्वर्ण भूमि में 

 

 

रांची, झारखंड  | अगस्त  | 13, 2022 ::  बी एन आई, रांची द्वारा अब तक के सबसे बड़े व्यापार मेले का आयोजन दिनांक 27 एवं 28 अगस्त को स्वर्ण भूमि बैंक्विट हॉल, में किया जा रहा है। इस आयोजन में 120 से ज्यादा स्टॉल बी एन आई के सदस्यों द्वारा लगाया जाएगा। इसमें वे अपने विभिन्न उत्पादों एवं सेवाओं का प्रदर्शन आए हुए औद्योगिक एवं व्यापारिक संस्थाओं को प्रस्तुत करेंगे। यह सम्मिट विशेषकर आपसी व्यापार को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। झारखंड में व्यापार एवं सेवाओं की बहुत संभावनाएं हैं। इन संभावनाओं को देखते हुए बी एन आई झारखंड के बड़े बड़े उद्योगों से उनके क्रय विभाग के अधिकारियों को विशेषकर आमंत्रित कर रहा है। यह अपने आप में एक अनूठा प्रयोग है। इस आयोजन में सभी स्टॉल धारक अपने वस्तुओं एवं सेवाओं की विस्तृत जानकारी आए हुए तमाम आगंतुकों को देंगे।

BNI के बारे में – BNI विश्व का सबसे बड़ा नेटवर्किंग संस्था है जिसका मूल उद्देश्य है GIVER’S GAIN – जिसमे की हमारे सभी सदस्य एक दूसरे के बिजनेस बढ़ाने मैं मदद करते है। वो सभी एक दूसरे को अपने परिचित मित्रो जानो को रिफ्रेंस दे कर सहयोग करते है । पूरे विश्व में BNI के 74 देशों मैं करीब 285000 से ज्यादा सदस्य उपस्थित है ।

BNI की शुरुवात डॉक्टर ईवान मिसनर ने 8/01/1985 में को थी । ये एक बहुत मजबूत इतिहास बन चुका है ये एक ऐसी संस्था है जो को हर साल 100% बढ़ती जा रही है ।

BNI Ranchi – ये BNI RANCHI का पांचवा साल चल रहा है इसकी शुरुवात 2017 में हमारे एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंकित जैन के द्वारा एक चैप्टर के साथ की गई और आज हमलोग 9 चैप्टर के साथ, और 475 से ज्यादा कामयाब बिजनेसमैन के साथ सक्रिय हैं। पिछले 24 महीनो मैं इस समुदाय ने आपस में 320 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है ।

इस आयोजन को सफल बनाने में प्रोजेक्ट चेयरमैन आशीष साहू एवं निशांत अहूजा के अलावा हर्षप्रीत कौर और बी एन आई के 20 से ज्यादा सदस्य लगे हुए हैं। इस आयोजन के मुख्य प्रायोजक हिलटॉप मोटर्स के अलावा अन्य प्रायोजक बी के बी मॉल, वाउ डिटेलिंग स्टूडियो, इलिका एस्टेट्स, श्री अलंकार ज्वेलर्स, सेफरिस्क, पूनम सिक्योरिटीज हैं।

इस आयोजन में पूरे झारखंड से 5000 से अधिक लोगों के सम्मिलित होने की संभावना है।

एक्जीक्यूट डायरेक्टर
अंकित जैन

मिडिया प्रवक्ता :
विशाल जैन – 9431103355
दीपक गोयंका – 8404850001

Leave a Reply