Breaking News Latest News राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

बिहार की वीरांगनाओं ने नूतन प्लाजा सफायर बैंक्विट हॉल में मनाया होली मिलन

2024 की होली बहुत ही स्पेशल है क्योंकि प्रभु श्री राम जी 500 सालों के बाद पधारे हैं जिसके चलते बिहार की वीरांगनाओं ने अति उमंग के साथ होली महोत्सव का आनंद लिया।
इस समारोह की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके किया गया। दीप प्रज्वलित करने में अध्यक्ष निशा महासचिव मनोरमा संरक्षक अनुपम, रेनू, उपाध्यक्ष सुषमा एवं मुख्य अतिथि ,( IGMS.Biochemistry HOD ) डॉ रेखा शर्मा , आरएसएस वाइस प्रेसिडेंट कृष्णा शगुन, वार्ड पार्षद प्रभा देवी
यूरो किड्स की डायरेक्टर अंजली सिंह
श्रीमती सुमित्रा देवी जी के द्वारा किया गया।
इसके बाद सभी अतिथियों और संरक्षक को शॉल और श्री राम जी की प्रतिमा के द्वारा सम्मानित किया गया।
उसके बाद गणेश वंदना के साथ सुमित्रा देवी ने फागुन के गीत के द्वारा सभी वीरांगनाओ झुमाया साथ ही शगुन कृष्ण जी ने बच्चों को मोटिवेट करते हुए बहुत ही सुंदर नृत्य का स्टेज परफॉर्मेंस दिया ।
उसके बाद रंजन और सुधा ने सभी गेस्ट को बहुत अच्छा गेम खिलाया जिसमें गेस्ट के साथ सभी वीरांगनाओ ने बहुत आनंद उठाया।
उसके बाद 30 वीरांगनाओं ने एक से बढ़कर एक नृत्य और गायन का स्टेज परफॉर्मेंस दिया।उसके साथ ही सभी वीरांगनाओं ने अति उत्साह और उमंग के साथ नृत्य और गायन के साथ होली मिलन प्रोग्राम में धूम मचा दी।
रोमी सिंह ने मंच संचालन बहुत ही सुंदर तरीके से सबको इंटरटेन करते हुए किया सारा प्रोग्राम अध्यक्ष निशा कुमारी के अध्यक्षता में हुआ।
सभी देशवासियों को होली मिलन की अनंत शुभकामनाएं देते हुए यह संदेश भी दिया जीवन का जो भी पल है वह हमें बहुत आनंद के साथ बिताना चाहिए खुद भी खुश रहे और दूसरों को भी खुश रहने का अवसर दें।
बिहार प्रदेश की सभी वीरांगनाओ ने अति उत्साह उमंग के साथ होली मिलन का आनंद उठाया।

Leave a Reply