Expo
Breaking News Latest News झारखण्ड

मोरहाबादी मैदान में होने वाले एक्सपो उत्सव 2018 के लिए भूमि पूजन

Expo

राँची , झारखण्ड | सितम्बर | 26, 2018 :: 5 से 9 अक्टूबर तक मोरहाबादी मैदान में होने वाले एक्सपो उत्सव 2018 का बुधवार को भूमि पूजन किया गया .

भूमि पूजन में यजमान एक्सपो के चीफ-कोऑर्डिनेटर गौरव अग्रवाल एवं उनकी पत्नी पायल अग्रवाल थी. संस्था की सभी सदस्य भगवान् श्री गणेश का आह्वाहन कर एक्सपो की सफलता के लिए पूजन में सम्मलित हुए.

एक्सपो के मीडिया प्रभारी जेसी प्रतीक जैन ने बताया की हर साल की तरह इस साल भी एक्सपो नई उचाईयों को छुएगा. और इसके लिए संस्था का हर सदस्य तत्पर है .एक्सपो के होर्डिंग्स पुरे रांची शहर में देख रहे है,सोशल मीडिया में भी इन दिनों एक्सपो काफी चर्चा में है .

इस साल एक्सपो परिसर को नया रूप देने के लिए गोवा से मशुर डेकोरेटर भी आ रहे है.पूरी से सैंड आर्टिस्ट भी अपनी कला का रंग बिखेरेंगे. शनिवार की रात खास मिड-नाईट बाज़ार का आयोजन किया जायेगा, जिसमे देश-विदेश के कलाकार अपनी कला से रांची वासियों को लुभायेंगे.

हर दिन एक्सपो में कई तरह के प्रतियोगिता भी होने वाली है – पेंटिंग,हेल्थी बेबी शो,फैंसी ड्रेस,एक्सपो टॉप शेफ,नृत्य प्रतियोगिता,डॉग शो,वौइस् ऑफ़ एक्सपो,मिस्टर एंड मिस एक्सपो,स्टैंड अप कॉमेडी अन्य प्रतियोगिता होगी .

बच्चो के लिए खास फन-गोला एम्यूजमेंट पार्क बनाया जा रहा है, साथ ही 10 रू के एंट्री टिकट के साथ शहर के मशुर 50 से भी ज्यादा रेस्तरां,सलून,एवं दुकानों के डिस्काउंट कूपन मिलेंगे .

एक्सपो में हर वर्ग के लोगो के जरुरत के अनुसार हर तरह के 300 से भी ज्यादा स्टाल लग रहे है. ऑटोमोबाइल,इलेक्ट्रॉनिक,कंप्यूटर,रियल-स्टेट,खाद्य पदार्थ,एजुकेशनल,कॉस्मेटिक,रंग बिरंगी लाइटिंग,फर्नीचर आदि सभी सामान एक छत के निचे उपलब्ध होगी.

महिला उद्यमियों के लिए अलग से पिंक हंगेर बनाया गया है.

पूजन में सस्ता से नवीन गाडोदिया,अनिल अग्रवाल,अनंत जैन,मनीष टांटिया,देवेश जैन,संजीव तुलस्यान,अभिनव मंत्री,अमित खोवाल,नवीन बजाज,अभिषेक खिर्वल,बिमल जेजानी,पंकज साबू,विक्रम चौधरी,राकेश जैन,प्रमिला मुरारका,रजनी धानधनिया,दीपा बंका आदि मौजूद थे.

Leave a Reply