Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

एक्सआईएसएस में आयोजित हुआ “आडीओस ‘24”

राची, झारखण्ड | अप्रैल | 16, 2024 ::

जेवियर समाज सेवा संस्थान (एक्सआईएसएस), रांची में 2022-24 बैच के छात्रों के फेयरवेल समारोह “आडीओस ‘24” का आयोजन मंगलवार को संस्थान परिसर में हुआ। समारोह की शुरुआत उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई और उपस्थित सभी लोगों के लिए ईश्वर का आशीर्वाद मांगा गया।
निदेशक, डॉ जोसफ मारियानुस कुजूर एसजे ने अपने स्वागत भाषण में उपस्थित छात्रों की संस्थान में अविश्वसनीय यात्रा पर विचार किया और उन्हें “खुद के प्रति सच्चे रहने, जिज्ञासु बने रहने और अपने लक्ष्य के लिए केंद्रित रहने” के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों से उनके द्वारा सीखे गए मूल्यों को सदैव बनाए रखने का आग्रह किया और उनके अटूट जुनून, दृढ़ता और कुशलता के लिए उनकी प्रशंसा की। अपने समापन भाषण में उन्होंने उन्हें समाज में परिवर्तन लाने वाले बनने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने उन्हें विजेता बनने और जीवन में सफल होने के लिए 10 टिप्स भी दिए।
आगे बढ़ते हुए, मार्केटिंग मैनेजमेंट, ह्युमन रिसोर्स मैनेजमेंट, रूरल मैनेजमेंट, और फाइनेंशियल मैनेजमेंट के दूसरे वर्ष के छात्र प्रतिनिधियों ने संस्थान में अपनी यात्रा के बारे में अनुभव साझा किए। छात्रों ने परिसर में अपने दिनों को याद किया और हल्के-फुल्के पल साझा किए जिससे उपस्थित लोगों का मनोरंजन हुआ।
आगे के कार्यक्रमों में, प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपने सीनियर्स की विदाई को यादगार बना दिया। छात्रों ने तेरी बातों में उलझा जिया, चमक छल्लो, इल्लीगल वेपन, गुलाबी साड़ी, नाका मुक्का आदि जैसे गानों पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रमों के अंतिम पड़ाव के रूप में डीजे आकाश मक्कड़ द्वारा बजाए गए गानों पर सभी छात्रों ने डांस किया और इस कार्यक्रम को सफल बनाया।
कार्यक्रम सभी उपस्थित लोगों के लिए एक शानदार रात्रिभोज के साथ समाप्त हुआ और इसमें निदेशक, सहायक निदेशक, डीन अकादमिक, फाइनेंस ऑफिसर, सभी कार्यक्रमों के प्रमुख, फैकल्टी, स्टाफ और छात्रों ने भाग लिया।

Leave a Reply