Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

मीडिया कप फुटबॉल :: लगातार दूसरी जीत के साथ टीम अजय सेमीफाइनल में, गंगा और दामोदर ने भी मैच जीत सेमीफाइनल की ओर बढ़ाया कदम

मीडिया कप फुटबॉल :: लगातार दूसरी जीत के साथ टीम अजय सेमीफाइनल में, गंगा और दामोदर ने भी मैच जीत सेमीफाइनल की ओर बढ़ाया कदम

मेगा स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स में खेले जा रहे मीडिया कप फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन टीम अजय ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए ग्रुप बी से सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। दूसरी ओर ग्रुप ए में टीम गंगा और टीम दामोदर ने अपने अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल की ओर एक कदम और बढ़ा लिया। वहीं टीम शंख लगातार दूसरी हार के साथ सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है।

सोमवार को मुख्य स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में टीम गंगा ने राजेश सिंह के दो शानदार गोल की बदौलत टीम स्वर्णरेखा को आसानी से 2-0 के अंतर से हराकर पूरे अंक बटोरे। पहले हाफ में टीम गंगा के राजेश सिंह ने भुवनेश्वर के पास पर 5वें मिनट में गोल दागा टीम को बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ के 24वें मिनट में राजेश सिंह ने गोल दागकर बढ़त दोगुनी कर दी। एथलेटिक्स प्रैक्टिस ग्राउंड में मयूराक्षी और अमानत के बीच खेले गया पहला मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा। दोनों टीमों को गोल करने के कई अवसर मिले लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

मुख्य स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम अजय ने टीम शंख को एकतरफा मुकाबले में 1-0 से हराकर पूरे तीन अंक बटोरे। अजय की ओर से उदयम प्रभात ने 14वें मिनट में गोल दाग कर बढ़त दिलाई। यही बढ़त अंत तक बरकरार रही। एथलेटिक्स प्रैक्टिस ग्राउंड के दूसरे मुकाबले में टीम दामोदर ने टीम भैरवी को 1-0 से हराया। मैच का एकमात्र गोल अमित ने 21वें मिनट में किया।

सोमवार को हुए मुकाबले के मैन ऑफ द मैच

गंगा बनाम स्वर्णरेखा : राजेश सिंह
मयूराक्षी बनाम अमानत : अशोक गोप
अजय बनाम शंख : उदयम प्रभात
दामोदर बनाम भैरवी : अमित कुमार

मैन ऑफ द मैच को राज्य खाद्य आपूर्ति आयोग के अध्यक्ष हिमांशु शेखर चौधरी, क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्रा व पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह ने मैच के बाद ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। मैन ऑफ द मैच का चयन रेफरी और लाइंस मैन की टीम ने किया।

पॉइंट्स टेबल

ग्रुप A

गंगा : 4 प्वाइंट (1 ड्रॉ+1 जीत)
दामोदर : 4 प्वाइंट (1 ड्रॉ+1 जीत)
भैरवी : 1 प्वाइंट (1 ड्रॉ+1 हार)
स्वर्णरेखा : 1 प्वाइंट (1 ड्रॉ+1 हार)

ग्रुप B

अजय : 6 प्वाइंट (1 जीत+1 जीत)
मयूराक्षी : 4 प्वाइंट (1 जीत+1 ड्रॉ)
अमानत : 1 प्वाइंट (1 हार+1 ड्रॉ)
शंख : 0 प्वाइंट (1 हार+1 हार)

* 13 सितंबर, मंगलवार के मैच

* 8 बजे : गंगा vs भैरवी (मैदान 1)

* 8 बजे : अजय vs मयूराक्षी (मैदान 2)

* 9 बजे : दामोदर vs स्वर्णरेखा (मैदान 2)

*9 बजे : शंख vs अमानत (मैदान 1)*

टीम
द रांची प्रेस क्लब

Leave a Reply