Breaking News Latest News सिनेमा

ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजिफ्लिक्स टीवी के कार्यालय का उद्घाटन

1

मुम्बई |  अक्टूबर   | 27, 2020 :: बॉलीवुड हस्तियों अमन वर्मा, लिलिपुट और निर्देशक पार्थो घोष ने मुंबई में एक आगामी ऐप डिजीफ्लिक्स टीवी के नए कार्यालय के उद्घाटन किया।दशहरा के शुभ अवसर पर डिगफ्लिक्स टीवी के सीईओ और एमडी, निशांत अवस्थी, अमन वर्मा, एम एम फारुकी उर्फ ​​लिलिपुट, विशाल रॉय और निर्देशक पार्थो घोष जैसे अभिनेताओं के साथ अंधेरी, मुंबई में नए डिजीफ्लिक्स टीवी कार्यालय का उद्घाटन किया गया।डिजिफ्लिक्स टीवी एक जल्द ही लॉन्च होने वाला एंटरटेनमेंट ऐप है,जिसे दो सेक्शन यानी डिजिटोक और डिजीमुविज़ में विभाजित किया जाएगा। डिजिटोक उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अपने स्वयं के वीडियो अपलोड करने की अनुमति देगा।जबकि डिजीमुविज़ फिल्मों और वेब श्रृंखला के लिए एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है।
“डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म जहां आज सभी युवा हैं,वे एक वीडियो शूट करने या फिल्में देखने,वेब सीरीज आदि के लिए घंटों बिताते हैं।डिजीफ्लिक्स के सीईओ और एमडी निशांत अवस्थी ने कहा कि डिजिफ्लिक्स टीवी मेक इन इंडिया मूवमेंट’ युवा को ध्यान में रखते हुए बनाया गया हैं।डिजिफ्लिक्स टीवी दर्शकों को वह सभी सामग्री देगा जो उन्हें देखने के साथ-साथ मनोरंजन के लिए भी चाहिए।
मशहूर अतिथि अभिनेता अमन वर्मा डिजीफ्लिक्स टीम का समर्थन करने के लिए आगे आए और उन्होंने कहा कि  मैं यहां डिजीफ्लिक्स की पूरी टीम की सफलता की कामना कर रहा हूं, और यह एक अच्छा मौका है कि निशांत ने लॉकडाउन की कठिन परिस्थितियों के बीच शुरुआत की है। यह उद्योग में अभिनेताओं, निर्देशकों के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान करेगा जो बेहद प्रतिभाशाली हैं लेकिन उन्हें अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए सही मंच नहीं मिलता है। मैं इस महान टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।
दिग्गज निर्देशक पार्थो घोष (अग्निसाक्षी, गुलाम-ई- मुस्तफा की ख्याति) भी डिजिफ्लिक्स टीम के उद्घाटन और प्रोत्साहन के लिए मौजूद थे। द्घाटन के मौके पर विशाल रॉय (क्रिएटिव एंड प्रोडक्शन के सीओओ) इंदर मोहन सिंह (वित्त और व्यापार विकास के प्रमुख) और राहुल द्विवेदी (सामग्री और विपणन के सीओओ) भी मौजूद थे।
इसलिए कुछ अच्छी सामग्री देखने के लिए तैयार रहें और हॉरर, कॉमेडी, थ्रिलर, रोमांस आदि से मिक्स जॉनर के साथ मजे उड़ाएँ।

Leave a Reply