Breaking News Latest News सिनेमा

भोजपुरी फ़िल्म छैला सन्दू-ए ट्राइबल लव स्टोरी तहलका मचाने को तैयार

मुम्बई |  अक्टूबर   | 19, 2020 :: झारखण्ड में चर्चित आदिवासियों की लोककथा पर आधारित भोजपूरी फ़िल्म छैला सन्दू-ए ट्राइबल लव स्टोरी अब शीघ्र ही बड़े पर्दे पर धमाल करनेवाली है। कोरोना संकट के कारण सिनेमा घर बंद थे, लेकिन अब दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए छैला सन्दू-ए ट्राइबल लव स्टोरी तैयार है। इस संदर्भ में दुर्गापूजा का शुभकामना सन्देश देते हुए फ़िल्म निर्माता झारखंड के गिरिडीह निवासी राजेंद्र बगड़िया ने बताया कि छैला सन्दू-ए ट्राइबल लव स्टोरी भोजपुरी फ़िल्म जगत में बड़ा उलटफेर करने में सक्षम है। पूरी तरह से पारिवारिक लव स्टोरी पर आधारित यह फ़िल्म उन सबको विशेष रुप से आकर्षित करेगी जिन्हें परिवार के साथ बैठ कर साफ सुथरी फ़िल्म देखनी पसंद है। चूंकि, दर्शकों को इस फ़िल्म का इन्तजार बेसब्री से रहा है इसलिए उनकी इच्छा अब पूरी होनेवाली है। झारखंड की सबसे खूबसूरत नेतरहाट की वादियों और मुंबई में फिल्माई गई कई सीन लोगों को दोबारा सिनेमा घर तक खींचने में सक्षम है। उम्मीद की जा रही है कोरोना काल के बाद रिलीज होनेवाली भोजपुरी की यह बड़ी हिट फिल्म साबित होगी। यह एक अमर प्रेम कहानी पर आधारित पारिवारिक फ़िल्म है। इस फ़िल्म की कहानी झारखण्ड के लोकप्रिय और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फ़िल्म का गीत संगीत काफी कर्णप्रिय बने हैं।
बतला दें कि छैला सन्दू का निर्माण राजेन्द्र बगड़िया के द्वारा की गयी है जो माइका व्यवसाय में जाना पहचाना नाम है। वे कला संगम के संरक्षक भी हैं और कई सामाजिक संगठनों से सीधे जुड़े हैं।
इस फ़िल्म में भोजपुरी जगत के दी रिबेल स्टार अभिनेता राहुल सिंह, तनुश्री चटर्जी, गोपाल राय, उदय श्रीवास्तव, माया यादव, अप्पू राजा शर्मा, भारती और उज्जवल कुमार रॉकी ने अभिनय किया है। फ़िल्म के सभी कलाकार चर्चित और अनुभवी हैं, जिस कारण से इस फ़िल्म से फ़िल्म निर्माता और दर्शकों को काफी उम्मीदें भी है। फ़िल्म के निर्देशक संजय आर निषाद, संवाद लेखक मनोज शर्मा, संगीतकार उमेश मिश्रा, गीतकार मुकेश सावन हैं। फ़िल्म के सह निर्माता लक्ष्मी प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि फ़िल्म की कहानी में कई मनोरंजक मोड़ है जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे। गीतकार मुकेश सावन ने बताया कि इस फ़िल्म में होली गीत और आइटम सांग बेजोड़ बना है। फ़िल्म के गीत को लोकप्रिय गायक उदित नारायण, दीपा नारायण, अमन त्रिखा, खुशबू जैन, शाहिद माल्या, ममता राउत और मोहन राठौर ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है।
एक बार पुनः फ़िल्म निर्माता राजेन्द्र बगड़िया ने दर्शकों और शुभेच्छुओं को दशहरे की हृदय से शुभकामना दी है।

Leave a Reply