Breaking News Latest News झारखण्ड

अलबर्ट एक्का चौक पर भी मुख्यमंत्री किचन चालू करने की मांग : राज्य के मंत्री श्री आलमगीर आलम से मिला पत्रकार यूनियन का शिष्ट मंडल

रांची , झारखण्ड | जून | 11, 2020 :: झारखंड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स का एक प्रतिनिधिमंडल आज राज्य के ग्रामीण विकास और संसदीय कार्य मंत्री श्री आलमगीर आलम से मिला। इस प्रतिनिधिमंडल ने अपने राज्य व्यापी अभियान के तहत उन्हें पत्रकार हित की मांग से संबंधित अपना ज्ञापन भी सौंपा। इसके माध्यम से उनसे भी कोरोना संकट के दौरान आर्थिक संकट झेल रहे पत्रकारों को राहत दिलाने की दिशा में पहल करने का अनुरोध किया गया। इस ज्ञापन में पत्रकारों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ देने तथा उन्हें भी कोरोना वॉरियर की तरह सुविधाएं देने की मांग की गयी है।
इसके अलावा भी संकट और भावी परेशानियों का आकलन करते हुए उनसे यह आग्रह किया गया कि वे अपने स्तर पर अलबर्ट एक्का चौक पर भी मुख्यमंत्री किचन की एक शाखा चालू करने की दिशा में पहल करें। इससे खास तौर पर वैसे पत्रकारों को राहत मिलेगी, जिनके समक्ष आज भी नियमित भोजन का संकट है। अनेक पत्रकार अलग अलग कारणों से इस संकट को झेल रहे हैं। अलबर्ट एक्का चौक पर इस व्यवस्था से कमसे कम ऐसे पत्रकारों को भी राहत मिलेगी तथा वहां से गुजरने वाले अन्य लोगों को भी यह सुविधा हासिल होगी।
श्री आलम ने पत्रकारों के ज्ञापन को ध्यान से पढ़ने के बाद उसके प्रति सहमति जतायी और कहा कि वह इस दिशा में अपने स्तर पर जो कुछ हो सकेगा प्रयास करेंगे। अलबर्ट एक्का चौक पर भी मुख्यमंत्री किचन चालू करने के संबंध में उन्होंने संबंधित लोगों के जानकारी लेने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
मंत्री से मिलने वालों में यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रजत कुमार गुप्ता, महासचिव शिव कुमार अग्रवाल, नवगठित रांची ईकाई के अध्यक्ष जावेद अख्तर के अलावा रांची इकाई के कोषाध्यक्ष शकील खान और सचिव सैयद रमीज तथा कार्यकारी सदस्य अमीर शामिल थे।

Leave a Reply