कैंपस झारखण्ड राष्ट्रीय

आॅक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल ( जू.विंग ) में ग्रेजुएशन सेरेमनी एवं ग्रैंड पेरेन्ट्स डे का आयोजन

रांची, झारखण्ड । मई  | 06, 2017 ::  06 मई 2017 का दिन आॅक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल (जू. विंग) के लिए खास था। अवसर था ‘ग्रेजुएशन सेरेमनी एवं ग्रैंड पेरेन्ट्स डे’ के आयोजन का। कक्षा प्रेप के 228 बच्चों को उनके बुजुर्ग अभिभावकों के समक्ष जब सुपर एचिवर ट्राॅफी से सम्मानित किया गया तो उनके चेहरे खुशी से खिल उठे। वे इस अनमोल क्षण को अपनी आँखों में कैद कर लेना चाहते थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के निदेशक डाॅ. एस.बी.पी. मेहता ने दीप प्रज्वलित कर किया। अपने संबोधन में उन्होंने नन्हें सरताजों का उत्साहवर्धन कर उनकी भूरि-भूरि प्रषंसा की। प्रशस्ति प्राप्त बच्चों को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जूनियर विंग की प्राचार्या श्रीमती रष्मि बक्षी ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। उन्होंने इस समारोह में आने के लिए बुजुर्ग अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान में बच्चों में संस्कार डालने वाली मजबूत कड़ी उनके बुजुर्ग अभिभावक ही हैं। वर्तमान समय में हमारी यह कड़ी कमजोर हुई है जिसे मजबूती प्रदान करना पूरे समाज का दायित्व है।

इस अवसर को यादगार बनाने के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित प्राचार्य सूरज शर्मा (सीनियर विंग) इस यादगार लम्हें के साक्षी बने। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ऐेसे आयोजन बच्चों के उत्साह एवं मनोबल को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाते हैं। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति की सचिव श्रीमती किरण मेहता ने उपस्थित होकर छात्रों का मनोबल बढ़ाया।

मंच संचालन माधुरी सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती चन्द्राणि बोस ने किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के शिक्षक विकास रंजन, सुजान पाल, शिक्षिका श्रीमती श्रावणी फौजदार, निषात परवीन, रिया, वंदना, पूनम सिन्हा, किरण, राधिका मेहता, सीमा मुखर्जी, मुनमुन देवघरिया तथा रष्मि रानी का विषेश योगदान रहा।

कार्यक्रम के प्ष्चात अभिभावकों के लिए ‘काउन्सलिंग एवं ओरिएन्टेशन सेशन’ का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *