sunil
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 04 मई 2017, दिन गुरुवार ::  ज्योतिष शास्त्री डॉ सुनील बर्मन ( स्वामी दिव्यानंद )

sunil

रांची, झारखण्ड । मई  | 04, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री डॉ सुनील बर्मन ( स्वामी दिव्यानंद ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 04 मई 2017, दिन गुरुवार

 

मेष- माता के द्वारा लाभ प्राप्त होगा, कर्म क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पडेगा, दैनिक रोजगार के क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पडेगा, दिनचर्या गडबडी रहेगी, रोमांस के मामले में सावधान रहें।
वृष- भाईयों के सहयोग से लाभ मिलेगा, धार्मिक कार्य में बाधा आयेंगी, गलत तरीके के धन प्राप्ति से सावधान रहें,, भाईयों के साथ मेलजोल अच्छा रहेगा।

मिथुन- प्रिय मिलन से मन हर्षित होगा, चोट चपेट से सावधान रहें, धार्मिक कार्य संपन्न होंगे, कुटेंब के कारण परेशानी होगी, अति आवश्यक न हों तो घर पर ही समय ब्यतित करें।

कर्क- मन में आनन्द का भाव रहेगा, प्रेम प्रणय के क्षेत्र में धोखा होगा, लाभ यश एवं आय के मार्ग प्रश्स्त होंगे, पत्नी के स्वास्थ्य संबधी चिंता रहेगी, बेवाक होकर कार्य करें सिद्धि मिलेगी।

सिंह- मन में आनन्द का भाव रहेगा, प्रेम प्रणय के क्षेत्र में धोखा होगा, यश प्राप्ति के योग बनते हैं, भाईयों के सहयोग से सफलता मिलेगी, धार्मिक कार्य संपन्न करने में बाधा आ सकती है।

कन्या- किये गये कार्य में सफलता मिलेगी, कमर या पैर में तकलीफ हो सकती है, निवेश के माध्यम से लाभ प्राप्ति के योग बनते हैं, दुर्धटना से भी सावधान रहने की आवश्यकता है।

तुला- पिता के द्वारा लाभ मिलेगा, घरेलु वातावरण तनावपूर्ण रहेगा, दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य की कमी रहेगी, रोजगार के क्षेत्र में ईमानदारी बरतें, वरिष्ठ पदाधिकारी नाराज हो सकते हैं।

बृषिचक- भाग्योन्नती के मार्ग प्रशस्त दिखते हैं, पराक्रम में कमी रहेगी, भाग्योन्नती के मार्ग में बाधा आयेगी, मौसमी बिमारी के चपेट में आ सकते हैं, जोशो खरोश के साथ दिनब्यतित होगा।

धनु- अचल संपती के लाभ होंगे, आगमन के कारण परेशानी होगी, गाडी घोडा सावधानी के साथ चलावें, धनागम में बृद्धि होगी, दैनिक रोजगार के क्षेत्र में घाटे के आसार नजर आते हैं।

मकर- दैनिक ब्यवसाय के क्षेत्र में उन्नती है, दिनचर्या अस्त ब्यस्त रहेगा, ब्यवसाय के क्षेत्र में बिशेष ध्यान दें, निष्ठा पूर्वक कार्य नौकरी के क्षेत्र में उन्नती दिलायेगा, पैत्रिक संपती का लाभ मिलेगा।
कुंभ- ऋणभार से मुक्ति मिलेगी, बाहरी स्थानों से हानी होगी, सच्ची मेहनत ब्यापार में सफलता दिलायेगी, ़ऋण लेने से बचने की चेष्टा करें, मूत्राशय संबधी विकार संभव है।

मीन- संतान की उन्नती से मन हर्षित होगा, आय के मार्ग में अवरोध होगा, गृह निर्माण के कार्य में सफलता मिलेगी, घर में आगन्तुकों के कारण परेशानी बढेगी, पठन पाठन के क्षेत्र में बाधा आयेगी।

———————————————-

तिथी – नवमी रात्री 11.01 पर्यन्त, उपरान्त दशमी

पक्ष – शुक्ल

मास – वैशाख

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – अश्लेषा दिवा 08.29 पर्यन्त, उपरान्त मघा

दिशाशूल – दक्षिण एंव अग्नि की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो जीरा ग्रहण कर घर से निकलें,

राहूकाल – 01.30 से 03.00

चैघडिया मुहूर्त – शुभ — 05.48 से 07.37

चल — 11.17 से 01.07

लाभ — 01.08 से 02.56

अमृत — 02.57 से 04.47
जन्मदिन मंगलम- श् 4 श्

अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ हर्षल ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- शराब, स्प्रीट, टाइपिस्ट, छपाई, खनिज,
ठेकेदारी, रेलवे, सरकारी सहायक आदि।

व्रत- गणेश चतुर्थी।

शुभ मंत्र- ॐ गं गणपतये नमः।
देव- गणपति महाराज।
आज का व्रत त्योहार/खास – श्रीसीता नवमी।
डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *